<![CDATA[Emergency landing of the army helicopter]]>
टीम डिजिटल, जयपुर. ओड़िशा में चक्रवात और खराब मौसम का असर नजर आने लगा है। वैसे तो मौसम में बदलाव के तीन दिन होने जा रहे हैं लेकिन अचानक ही बदले हालातों के चलते भारतीय सेना के हेलिकॉप्टर को इमर्जेंसी लैंडिंग करना पड़ी जयपुर में अचानक बदले मौसम के कारण सेना के एक हेलिकॉप्टर की जयपुर के पास स्थित बस्सी तहसील में खेतों में इमरजैंसी लैंडिंग करानी पड़ी। सेना के इस हेलिकॉप्टर में पाकिस्तान पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक को लीड करने वाले आर्मी के मेजर जनरल रणवीर सिंह मौजूद थे। 

जानकारी के अनुसार मेजर रणवीर को लेकर मथुरा से जयपुर आ रहा सेना का यह हेलिकॉप्टर जयपुर में अचानक मौसम खराब होने के कारण लैंड खेतों में लैंड कराना पड़ा। मेजर रणवीर को जयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़नी थी।  सूचना मिलते ही कानोता पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को काबू में करने का प्रयास किया गया। इमरजैंसी लैंडिंग की सूचना मिलते ही तुरंत सेना के जवान मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार बस्सी क्षेत्र के मानगढ़ खोखावाला गांव के एक खेत में सेना के हेलिकॉप्टर की इमरजैंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इमरजैंसी लैंडिंग के बाद गांव के लोगों में है हेलिकॉप्टर को देखने की होड़ से मच गई और देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई।

]]>

Created On :   31 May 2017 8:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story