comScore

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद


हाईलाइट

  • जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़
  • पुलवामा के दलीपोरा इलाके में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर
  • मुठभेड़ के दौरान दो जवान गंभीर रुप से जख्मी, पुलवामा में कर्फ्यू लगा दिया गया है

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों की बीच मुठभेड़ जारी है। पुलवामा के दलीपोरा इलाके में ये मुठभेड़ चल रही है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। इस दौरान सेना का एक जवान शहीद हो गया है। जबकि दो जवान गंभीर रुप से जख्मी हुए हैं। पुलवामा में कर्फ्यू लगा दिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक सेना और SOG की संयुक्त टीम को इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद गुरुवार तड़के दलीपोरा इलाके में घेराबंदी की गई। जैसे ही सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया, तैसे ही आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। घायल जवानों को आर्मी बेस अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। 

बता दें कि बीते रविवार को भी जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। दोनों लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे और काफी दिनों से तलाश किए जा रहे थे। इससे पहले 10 मई को भी सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन आईएसजेके के कमांडर इशफाक अहमद को सोपोर में मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। मई में ही शोपियां जिले के इमाम साहब गांव में मुठभेड़ के दौरान बुरहान वानी गैंग के आखिरी कमांडर लतीफ टाइगर मारा गया था।

कमेंट करें
Sdx68