comScore

पुलवामाः मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकी, हिंसक प्रदर्शन के बाद इंटरनेट बंद

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 31st, 2017 12:16 IST

पुलवामाः मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकी, हिंसक प्रदर्शन के बाद इंटरनेट बंद

 

डिजिटल डेस्क,जम्मू- कश्मीर। रविवार की सुबह जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों को जानकारी मिली कि पुलवामा के तहाब गांव में आतंकवादी हैं। सूचना मिलते ही सेना ने पूरे गांव को चारों तरफ से घेर लिया। जिसके बाद सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार पुलवामा के तहाब गांव में मुठभेड़ के दौरान स्थानीय ग्रामीणों द्वारा हिंसक प्रदर्शन किया गया। जिसके बाद बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा आंसू गैस के गोले दागे और इलाके में जारी तनाव को देखते हुए पुलवामा में इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है।

सुरक्षाबलों ने तड़के से ही सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था। सूचना मिलने बाद सेना की 12 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया । इस सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने घेराबंदी सख्त होता देख गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमे सेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 2 आतंकियों को मार गिराया है। इन दोनों आतंकियों का हिजबुल मुजाहिद्दीन से संबंध कहा जा रहा है।

सेना ने ऑपरेशन को अभी जारी रखा है। साथ ही सिक्युरिटी फोर्सेज ने पूरे इलाके को घेर रखा है।

23 घुसपैठ की कोशिशें नाकाम
कश्मीर में आर्मी और पुलिस मिलकर इस साल अब तक 23 घुसपैठ की कोशिशें नाकाम की हैं। इस दौरान हुई फायरिंग में 41 आतंकी मारे गए हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l