comScore
Dainik Bhaskar Hindi

गाजियाबाद में धांय-धांय..... पुलिस और ठक-ठक गैंग के बीच एनकाउंटर

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 15th, 2017 10:40 IST

906
0
0

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद के वैशाली स्टेशन के पास गुरुवार रात पुलिस का ठक-ठक गैंग के बदमाशों के साथ एनकाउंटर हुआ। दोनों ओर से गोलियां चली जिसमें एक पुलिस कॉन्स्टेल और बदमाश को गोली लग गई। दरअसल ये बदमाश कार का शीशा तोड़कर समान चोरी कर भाग रहे थे। फिलहाल पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है। वहीं वारदात में इस्तेमाल किया गया हथियार भी पुलिस ने बरामद किया है।

ये मामला है वैशाली सेक्टर का, जहां से ठक-ठक गैंग के बदमाश चोरी कर भागने के प्रयास में थे। पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी गई। शोपरिक्स मॉल के सामने पुलिस और बदमाशों का आमना-समाना हुआ। बचने के प्रयास में बदमाशों ने पुलिस कॉन्स्टेबल पर फायरिंग कर दी। कॉन्सटेबल की ओर से भी फायरिंग की गई। गोली एक बदमाश के पैर पर लगी। गोली लगने से बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बदमाश गिर पड़े। जिनमे से एक को पुलिस ने पकड़ लिया वहीं दूसरा मौके से फरार हो गया। घायल पुलिस कॉन्स्टेबल और बदमाश का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बदमाश की पहचान दिल्ली के मदनगीर निवासी वेंकटेश पुत्र काली के रूप में हुई है। मूल रूप से ये बदमाश चेन्नई का रहने वाला है। पुलिस अब इसके फरार साथी की तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा हो सकता है।

वैशाली के इस इलाके में 51 दिनों में ये तीसरी मुठभेड़ है। इन तीन मुठभेड़ों में एक बात कॉमन रही है वो है चौकी प्रभारी और एक ही बदमाश का पकड़ा जाना। 
 

लगातार बढ़ रही इस तरह की घटनाओं के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे है। ऐसे में पुलिस विभाग के अधिकारी अब लूट की बढ़ रही वारदातों पर लगाम लगाने के लिए रणनीति तैयार करने में जुटे है। अब आने वालों दिनों में इसका कितना असर देखने को मिलता है ये बाद में ही पता चलेगा।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें