कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी, पुलवामा में दो आतंकी ढेर 

कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी, पुलवामा में दो आतंकी ढेर 
हाईलाइट
  • आतंकियों से गोला-बारूद बरामद
  • कश्मीर में आतंकियों का सफाया जारी
  • पुलवामा में सेना ने दो आतंकीयों को किया ढ़ेर

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सेना ने घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया था। जानकारी के मुताबिक इलाके में अभी भी कुछ आतंकी छिपे हो सकते हैं।


आतंकियों से गोला-बारूद बरामद
पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। सेना ने आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया है। वहीं सेना के किसी भी जवान के घायल होने की जानकारी नहीं है।

सेना का ऑपरेशन आल आउट
धरती का स्वर्ग कही जाने वाली कश्मीर घाटी में सेना तेजी से आतंकियों का सफाया कर रही है। शोपियां में रविवार को सेना ने एक ही दिन में 6 आतंकियों को मार गिराया था। सेना के ऑपरेशन ऑल आउट के चलते आतंकियों में दहशत का माहौल है। सेना इस साल 241 आतंकियों को मार चुकी है। 

2017 से जारी है ऑपरेशन
साल 2016 में आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद कश्मीर के कई युवा आतंकी संगठनों से जुड़ गए और घाटी में दहशत फैलाने लगे। इसके बाद जून 2017 में सेना ने बड़ा एक्शन लेते हुए 12 मोस्ट वांटेड आतंकियों की लिस्ट बनाई और "ऑपरेशन ऑलआउट" शुरु किया। लिस्टेड 12 मोस्ट वांटेड आतंकियों में से 9 कमांडर्स मारे जा चुके हैं, अब सिर्फ तीन आतंकी कमांडर जाकिर मूसा, रियाज नायकू और जीनत उल इस्लाम ही बचे हैं।

 

 

Created On :   29 Nov 2018 3:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story