Energizer जल्द लॉन्च करेगी नए स्मार्टफोन, इनमें है पॉप अप मॉड्यूल कैमरा

Energizer will launch smartphones soon with dual pop-up cameras
Energizer जल्द लॉन्च करेगी नए स्मार्टफोन, इनमें है पॉप अप मॉड्यूल कैमरा
Energizer जल्द लॉन्च करेगी नए स्मार्टफोन, इनमें है पॉप अप मॉड्यूल कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनियाभर की स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां लगातार अपने नए हेंडसेट को पेश कर रही हैं। वर्ष 2018 में कई कंपनियों ने अपने सब ब्राण्ड के माध्यम से कम कीमत में लेटेस्ट फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए। हाल ही में Energizer कंपनी ने मोबाइल सेगमेंट में अपनी एंट्री कर ली है। कंपनी फरवरी में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में 26 अलग मोबाइल डिवाइसों को प्रदर्शित कर सकती है। बता दें कि Energizer को दुनियाभर में बैटरी मैन्युफैक्चर कंपनी के तौर पर जाना जाता है।  

स्पेसिफिकेशंस
कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले अपने Ultimate सीरीज के स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को जारी कर दिया है। हालांकि लॉन्चिंग के समय इनकी स्पेसिफिकेशन में बदलाव किया जा सकता है। इन दोनों स्मार्टफोन में पॉप अप मॉड्यूल कैमरा दिया गया है। ये हैंडसेट फुलव्यू डिस्प्ले के साथ आते हैं। 

Energizer Ultimate U620S Pop
Energizer Ultimate U620S Pop फोन जीरो बेजल डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें 6.2-inch FullHD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080×2280 पिक्सल का रेज्यूलेशन देगी। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 होगा। 

बात करें कैमरे की तो इस फोन के फ्रंट में पॉप अप मॉड्यूल के साथ ड्यूल लेंस कैमरा दिया गया है। इसमें पहला 16 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। वहीं बैक में ट्राई लेंस कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला सेंसर 16 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का और तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का होगा।

स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसमें MediaTek Helio P70 SoC प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 3.55mm ऑडियो पोर्ट नहीं मिलेगा। पावर के लिए फोन में 3,200mAh बैटरी दी जाएगी, जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Energizer Ultimate U630S Pop 
इस स्मार्टफोन में 6.3-inch HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720×1480 पिक्सल्स का रेज्यूलेशन देती है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 है।
इस फोन के फ्रंट में ड्यूल लेंस कैमरा सिस्टम दिया जाएगा, ​इसमें पहला सेंसर 16 मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का होगा। 

इस फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इसमें MediaTek’s Helio P22 chipset दी जाएगी। पावर के लिए इास फोन में 3,500mAh की बैटरी दी जाएगी। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

 

Created On :   2 Feb 2019 7:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story