इंजीनियर को एसीबी ने 15 हजार की रिश्वत लेते दबोचा

Engineer arrested by ACB with bribe 15 thousand rupees
इंजीनियर को एसीबी ने 15 हजार की रिश्वत लेते दबोचा
इंजीनियर को एसीबी ने 15 हजार की रिश्वत लेते दबोचा

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। व्यवसायी को काम की मंजूरी देने के लिए 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते बिजली विभाग के अभियंता को एसीबी ने रंगे हाथ धर दबोचा। इस कार्रवाई को शुक्रवार दोपहर बिजली आपूर्ति उप कार्यकारी अभियंता कार्यालय, उपविभाग वर्ग 2, दिग्रस में अंजाम दिया गया। अभियंता का नाम गणेश श्रीराम चव्हाण, उम्र 41 साल बताया जा रहा है। शिकायतकर्ता ने अपने कॉम्प्लेक्स व ले-आऊट में बिजली आपूर्ति के लिए अर्जी दी थी, साथ ही इस्टीमेट बनाकर मंजूरी के लिए बिजली आपूर्ति विभाग के दिग्रस स्थित कार्यालय को भिजवाया था जिसके एवज में अभियंता गणेश चव्हाण ने 15 हजार की रिश्वत मांगी थी।  

पुलिस पिटाई में घायल युवक ने तोड़ा दम 
दूसरे मामले में पुसद पुलिस थानांतर्गत क्षेत्र में छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद युवक के परिजन ने पिटाई से युवक की मौत का आरोप लगाते हुए यवतमाल में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समक्ष थानेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अनशन शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि 29 अप्रैल को पुसद शहर पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में युवक भीमा तुकाराम हाटे रहवासी 26, आंबेडकर वॉर्ड को गिरफ्तार कर लिया था। 30 अप्रैल को न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।

इसके बाद उसकी तबियत बिगडऩे पर इलाज के लिए वर्धा के सावंगी मेघे अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जहां आरोपी ने अपने परिजन को बताया कि, थानेदार अनिलसिंह गौतम ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। उसका इलाज चल ही रहा था कि गुरुवार रात्रि 8.30 बजे उसने दम तोड़ दिया। मामला गरमाने के बाद आननफानन में थानेदार गौतम का तबादला कर पुलिस नियंत्रण कक्ष में कर दिया गया है जबकि पुसद शहर पुलिस थाने की बागडोर चंद्रपुर से आए पीआई तायरे को सौंप दी गई है।  
 

Created On :   18 May 2018 3:21 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story