comScore
Dainik Bhaskar Hindi

रोड एक्सीडेंट में इंजीनियर की मौत, दो दिन पहले हुई थी सगाई

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:54 IST

1.2k
0
0
रोड एक्सीडेंट में इंजीनियर की मौत, दो दिन पहले हुई थी सगाई

टीम डिजिटल, भोपाल. राजधानी भोपाल में सोमवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में 29 वर्षीय इंजीनियर अभिषेक जैन पुत्र अरविंद कुमार जैन की मौत हो गई. यह हादसा भोपाल के पास परवलिया रोड पर हुआ. हादसे के वक्त अभिषेक अपनी पल्सर बाइक से कॉलेज जा रहा था, उसी दौरान वह तेज रफ्तार बस की चपेट में आ गया.

पुलिस के अनुसार अभिषेक की दो दिन पहले 10 जून को ही सगाई हुई थी. वह मूलतः सागर स्थित गोपालगंज का रहने वाला था। भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में वह किराए के मकान में रहता था। परवलिया रोड स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ एरोनॉटिक्स एंड इंजीनियरिंग में जॉब करता था. सोमवार सुबह 9.30 बजे के आस-पास वह कॉलेज जा रहा था उसी वक्त किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही अभिषेक की मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मौके पर पहुंचकर कॉलेज स्टाफ ने चक्काजाम करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. छात्रों का कहना है कि, यूं तो पुलिस पूरे शहर में वाहन चैकिंग अभियान चला रही है. लेकिन, उन्हें यही नहीं पता कि सुबह 9.30 परवलिया सड़क से कौन-कौन सी बस गुजरती है. पुलिस अपनी लापरवाही छिपाने के लिए एक्सीडेंट करने वाले वाहन को अज्ञात बता रही है.

हादसे के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अभिषेक अपनी बाइक लेकर कॉलेज की तरफ जा रहा था. उसी वक्त नरसिंहगढ़ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने उसे रौंद दिया. हादसा कॉलेज के 1 किमी पहले ही हुआ था.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download