नागपुर के पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी से दोस्तों ने किया गैंगरेप, फिर कर दी हत्या

Engineering student murder after gangrape in Nagpur district
नागपुर के पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी से दोस्तों ने किया गैंगरेप, फिर कर दी हत्या
नागपुर के पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी से दोस्तों ने किया गैंगरेप, फिर कर दी हत्या

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नागपुर के असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी के साथ उसके 2 दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप किया बाद में दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी, जिसके बाद लाश को बैग में भरकर बेलकावी से 17 किलोमीटर दूर रानी चिन्नम्मा यूनिवर्सिटी के पास हाइवे के किनारे फेक दिया। 

शहर की रहने वाली अंकिता को शायद ही इस बात की उम्मीद होगी कि वो अपने दोस्तों के साथ जिस पार्टी में जा रही है, वो उसकी जिंदगी की आखिरी पार्टी होगी। पार्टी में गई अंकिता के साथ पहले तो रेप किया गया। फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई।

गौतलब है कि अंकिता कनौजिया नागपुर के हवलदार बबलू उर्फ सुनील कनौजिया की बेटी थी। अंकिता को आरोपी अक्षय वालोदे(24) और निकलेश पाटील(24) ने पार्टी के बहाने अंबरनाथ इलाके में बुलाया था। ठाणे में रहने वाली अंकिता के साथ दोनों आरोपियों ने गैंगरेप के बाद हत्या कर दी। आरोपियों ने हत्या के बाद उसका शव कर्नाटक ले जाकर ठिकाने लगा दिया, लेकिन उनके एक दोस्त ने रेप में उनका साथ देने से इनकार करते हुए मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ाई के लिए गई थी ठाणे
पुलिस के मुताबिक युवती इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद एक महीने पहले ही नागपुर से ठाणे गई थी। यहां उसे एक कॉल सेंटर में नौकरी मिली थी। आरोपी अक्षय वालोदे और निकलेश पाटील लड़की के बचपन के दोस्त बताए गए हैं। दोनों ने पार्टी के बहाने उसे अंबरनाथ इलाके में बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। 

पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से करने की बात कही, तो आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद दोनों ने अपने एक दोस्त को पार्टी के बहाने गाड़ी लेकर बुलाया और उससे कर्नाटक के बेलगांव चलने को कहा। इसके बाद आरोपियों ने धोखे से दोस्त को बताए बिना लड़की का शव गाड़ी में रख दिया। इसके बाद आरोपियों ने निपाणी के पास उसका शव फेंक दिया गया। जानकारी लगते ही तीसरे दोस्त ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी।

Created On :   7 Sep 2017 6:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story