comScore
Dainik Bhaskar Hindi

इंग्लैंड के इस हरफनमौला क्रिकेटर ने की शादी, प्रोग्राम में पहुंचे ये स्टार प्लेयर

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 16th, 2017 18:26 IST

2.3k
0
0
इंग्लैंड के इस हरफनमौला क्रिकेटर ने की शादी, प्रोग्राम में पहुंचे ये स्टार प्लेयर

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स शादी के बंधन में बंध गए हैं। बेन IPL 2017 के सबसे महंगे क्रिकेटर भी रह चुके हैं। उन्होंने अपनी मंगेतर क्लेअर रेटक्लिफ के साथ शादी की। इस खुशी के मौके पर उनके साथी खिलाड़ियों समेत कई बड़े स्टार्स भी साथ दिखाई दिए। शादी का रिसेप्शन एडिंगवर्थ में बने 4 स्टार होटल 'रूकरी मेनर' में हुआ। जिसकी इमारत 16वीं सेन्चुरी में बनी थी।

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स और उनकी मंगेतर क्लेअर रेटक्लिफ की शादी भले ही अब हुई हो, लेकिन ये दोनों पिछले कई साल से साथ रह रहे हैं। इस कपल के दो बच्चे भी है। इनमें से बड़े बेटे का नाम लेटन और छोटी बेटी का नाम लिबी है। स्टोक्स और क्लेअर की शादी समरसेट के सेंट मेरी द वर्जिन चर्च में हुई। जो कि क्लेअर की मम्मी के घर के सामने ही है।

शादी में सेम बिलिंग्स (दाएं से पहले) इयॉन मोर्गन (बीच में), जोस बटलर।

स्टोक्स की शादी का रिसेप्शन एडिंगवर्थ में बने 4 स्टार होटल 'रूकरी मेनर' में हुआ। इस मौके पर इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट, पूर्व कप्तान एलियेस्टर कुक, बॉलर स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर, इयॉन मोर्गन, इयान बेल, सेम बिलिंग्स पहुंचे। इस दौरान जो रूट, एलियेस्टर कुक और इयान बेल अपनी-अपनी वाइफ के साथ वहां पहुंचे थे।

शादी पहुंचे इंग्लिश टेस्ट टीम कप्तान जो रूट अपनी पार्टनर के साथ।

गौरतलब है कि पिछले महीने नाइटक्लब के बाहर बेन स्टोक्स की किसी शख्स के साथ मारपीट भी हुई थी। इसी मामले में स्टोक्स को गिरफ्तार भी किया गया था, फिर कुछ ही देर में छोड़ भी दिया था। इसी मामले के बाद से बेन स्टोक्स टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली एशेज सीरीज के लिए भी टीम में नहीं चुना गया है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलियेस्टर कुक अपनी वाइफ के साथ फंक्शन में पहुंचे थे। उनके पीछे पॉल कॉलिंगवुड और स्टुअर्ट ब्रॉड भी दिख रहे हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर