comScore

खत्म हुई अग्रेंजी मीडियम की शूटिंग, डॉयरेक्टर ने लिखा इमोशनल पोस्ट


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान लंबी ​बीमारी के बाद ​एक बार फिर से इंडस्ट्री में वापसी को तैयार हैं। उनकी फिल्म अंग्रेजी ​मीडियम की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इरफान की वापसी को लेकर उनके फैंस बहुत खुश हैं। शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म के डॉयरेक्टर होमी अदजानिया ने पूरी कास्ट और क्रू के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा।

फिल्म की एक्ट्रेस राधिका मदान ने भी फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। होमी ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इमोशनल नोट साझा किया। इस नोट में उन्होंने लिखा कि  "ये सफर अनिश्चितता से भरा रहा। साथ ही कई सारे सकारात्मक लोगों से भरपूर थे जिसने इस बात की तसल्ली कराई कि फिल्म में कुछ भी किया जा सकता है। मैं क्रू का शु्क्रिया अदा करता हूं कि मुश्किल हालातों में भी सबने हंसते हुए काम किया।"

वहीं ​राधिका ने लिखा, "अंग्रेजी मीडियम हमारी फिल्म है। इस बहुमूल्य वक्त के लिए धन्यवाद।"

बता दें यह फिल्म साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। इसरे दूसरे पार्ट का नाम अंग्रेजी मीडियम है। फिल्म में इरफान खान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान और राधिका मदान हैं। राधिका फिल्म में इरफान की बेटी की भूमिका में हैं। राधिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि  "मैं खुद को काफी खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे करियर की शुरुआत में ही इरफान खान के साथ काम करने का मौका मिला। ये किसी दुआ से कम नहीं है। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं उनके साथ काम कर रही हूं। वे शानदार हैं। इंडस्ट्री में उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। एक आदमी उन्हें देख कर ही उनसे बहुत कुछ सीख सकता है।"

यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का पहला पार्ट दर्शकों को खूब पसंद आया था। इसके पहले पार्ट में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर थी, लेकिन पाकिस्तानी एक्ट्रर्स के बैन के चलते वे इसके अगले पार्ट का हिस्सा नहीं बन सकीं। इस​ फिल्म ने बॉक्स आफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। 

कमेंट करें
YAhHy