EPL: मैनचेस्टर सिटी ने कार्डिफ को 5-1 से दी करारी शिकस्त, लिवरपूल भी जीता

English Premier League 2018: Manchester City defeated Cardiff by 5-1
EPL: मैनचेस्टर सिटी ने कार्डिफ को 5-1 से दी करारी शिकस्त, लिवरपूल भी जीता
EPL: मैनचेस्टर सिटी ने कार्डिफ को 5-1 से दी करारी शिकस्त, लिवरपूल भी जीता
हाईलाइट
  • मैच का पहला गोल अर्जेटीना के स्ट्राइकर सर्जिया अगुएरो ने 32वें मिनट में किया
  • मैनचेस्टर सिटी तालिका में 16 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर पहुंच गई है
  • लिवरपूल ने साउथहैम्टपन को 3-0 से हराया

डिजिटल डेस्क, कार्डिफ। मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) के छठे दौर के मुकाबले में कार्डिफ सिटी को 5-1 से कारारी शिकस्त दी। कार्डिफ सिटी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मेहमान टीम के लिए फारवर्ड रियाद मारेज ने दो गोल किए। इस जीत के बाद मैनचेस्टर सिटी तालिका में 16 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर पहुंच गई है।

मैच का पहला गोल अर्जेटीना के स्ट्राइकर सर्जिया अगुएरो ने 32वें मिनट में किया। यह सिटी के लिए अगुएरो का 300वां मैच था। इसके दो मिनट बाद ही पुर्तगाल के बर्नाडो सिल्वा ने गोल दागकर स्कोर 2-0 कर दिया। पहला हॉफ समाप्त होने से पहले 44वें मिनट में सिटी ने एक और गोल कर मेहमान टीम को तीन गोल की बढ़त दिला दी। 

मैनचेस्टर सिटी ने दूसरे हाफ में भी आक्रामक रवैया अपनाया और मेजबान टीम के डिफेंस को लगातार दबाव में डाले रखा। 67वें मिनट में मारेज ने मैच का अपना पहला गोल दागा। मैच समाप्त होने से पहले 89वें मिनट में मारेज ने अपना दूसरा गोल करते हुए मेहमान टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। 

लिवरपूल ने साउथहैम्टपन को हराया

लिवरपूल ने लीग में अपने विजय अभियान को जारी रखते हुए यहां शनिवार को छठे दौर के मुकाबले में साउथहैम्टपन को 3-0 से पराजित किया। स्टार फारवर्ड मोहम्मद सालाह ने पिछले मैचों से चले आ रहे गोल के सूखे को खत्म करते हुए एनफील्ड में खेले गए इस मुकाबले में गोल दागा। मैच के 10वें ही मिनट में जारदान शकीरी का जोरदार शॉट विपक्षी डिफेंडर वेस्ले होएट से टकराकर गोल में चला गया और मेजबान टीम को शुरुआती बढ़त मिल गई।

पहले गोल से लिवरपूल को आत्मविश्वास बढ़ा और 21वें मिनट में जोएल मैटिप ने हैडर के जरिए क्लब के लिए पहला गोल दागकर स्कोर 2-0 कर दिया। सलाह ने पहला हाफ समाप्त होने से पहले इंजुरी टाइम (48वें मिनट) में मेजबान टीम के लिए तीसरा गोल दागा। दूसरे हाफ में भी लिवरपूल का शानदार खेल जारी रहा। हालांकि, वह गोल के अंतर को बढ़ाने में कामयाब नहीं हो पाए। इस जीत के साथ लिवरपूल तालिका में 18 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गए हैं। 

Created On :   23 Sep 2018 10:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story