सनी लियोन से डबल फीस लेकर ईशा गुप्ता करेंगी कंडोम एड !

Esha gupta demanded double fees for condom commercial
सनी लियोन से डबल फीस लेकर ईशा गुप्ता करेंगी कंडोम एड !
सनी लियोन से डबल फीस लेकर ईशा गुप्ता करेंगी कंडोम एड !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के कलाकार इन दिनों कंडोम का एड करने के लिए खासे उत्साहित रहते हैं। एक समय था जब इंडस्ट्री में कलाकार कंडोम जैसे एड करने से कन्नी काटते थे, लेकिन अब तो जैसे होड़ सी लग गई है। बड़े-बड़े कलाकार इस तरह के विज्ञापन करने से झिझक नहीं रहे हैं। हालांकि इन दिनों सनी लियोन ने कंडोम के विज्ञापन पर अपना कब्जा जमा रखा है। हाल ही में रणवीर सिंह, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने भी कंडोम के एड किए हैं। बिपाशा और करण ने इस विज्ञापन में अपनी जबरदस्त रियल लाइफ केमिस्ट्री और रोमांस का नजारा दिखाया है।

अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है वो एक्ट्रेस हैं ईशा गुप्ता। दरअसल एक कंडोम बनाने वाली कंपनी ने ईशा को अपने ब्रांड के लिए साइन करने की इच्छा जताई है, लेकिन ईशा गुप्ता ने कंपनी के सामने एक बड़ी शर्त रखी है। जानकारी के अनुसार, ईशा ने सनी लियोन से ज्यादा फीस की मांग कर ली है। वहीं कंपनी चाहती है कि वे यह विज्ञापन सनी लियोन के साथ मिलकर करें। ईशा की शर्त के बाद कंपनी ने उन्हें विज्ञापन में लेने से इंकार कर दिया है। 

 

यह ब्रांड वही है जिसका सनी लियोन पहले से प्रचार कर रही हैं। फिलहाल तो ईशा गुप्ता कंडोम ऐड में नजर आएंगी या नहीं पता नहीं, लेकिन अगर वे सनी लियोन के साथ नजर आती हैं, तो जरा सोचिए दोनों एक साथ कंडोम ऐड में क्या कमाल करेंगी। इसके बाद तो शायद आप और भी कंडोम का एड घर पर नहीं देख पाएंगे या फिर आप अपने परिवार के साथ हैं तो टीवी ही बंद करनी पड़ जाएगी। जहां सनी लियोन पहले से ही अपनी सेक्सी एंड हॉट इमेज को लेकर चर्चा में बनी रहती है, वहीं ईशा ने भी हाल ही में एक न्यूड फोटोशूट से अपने चाहने वालों के दिलों में खलबली मचा दी थी।  

Created On :   31 Oct 2017 4:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story