comScore

फाइनल से एक कदम दूर हैं हम : कोहली

July 27th, 2017 19:52 IST
फाइनल से एक कदम दूर हैं हम : कोहली

टीम डिजिटल, लंदन. इंडिया को सेमीफाइनल में बांग्लादेश से भिड़ना है. लेकिन इस सेमीफाइनल से ज्यादा चर्चा फाइनल की होने लगी है. इस चर्चा में टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली भी शामिल हुए और उन्होंने बताया कि सभी लोग चैम्पियन्स ट्रॉफी के फाइनल मे इंडिया और इंग्लैंड को भिड़ते देखना चाहते हैं.

इंडियन एंबेसी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर पहुंचे कोहली ने कहा, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सेमीफाइनल में हम किससे खेल रहे हैं. लीग चरण सबसे कठिन था. हम अब फाइनल से एक जीत दूर हैं. हर कोई चाहता है कि फाइनल इंडिया और इंग्लैंड के बीच हो. दोनों टीमें अच्छा खेलीं तो लोगों को वह देखने को मिलेगा.' इस कार्यक्रम में विराट कोहली के साथ पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच अनिल कुंबले भी शामिल थे.

द.अफ्रीका पर शानदार जीत हासिल करने के बाद इंडिया का मुकाबला 15 जून को बांग्लादेश से होगा. बर्मिंघम के एजबेस्टन में यह मुकाबला खेला जाएगा. इससे पहले सोफिया गार्डन्स में पहला सेमीफाइनल पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. बांग्लादेश के खिलाफ इंडिया का पलड़ा भारी है. उधर इंग्लैंड इस चैम्पियन्स ट्रॉफी में एक मजबूत टीम बनकर उभरी है. पाकिस्तान के खिलाफ उसका पलड़ा बेहद भारी है. ऐसे में संभव है कि फाइनल मुकाबले के लिए लोगों की उम्मीदें पूरी हो जाएं और उन्हें इंडिया-इंग्लैंड के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिले.

कमेंट करें