मेट्रो उद्घाटन पर अखिलेश यादव बोले- काम किसी और का, फीता काटे कोई और'

ex cm akhilesh yadav on pm narendra modi cm yogi adityanath for noida metro
मेट्रो उद्घाटन पर अखिलेश यादव बोले- काम किसी और का, फीता काटे कोई और'
मेट्रो उद्घाटन पर अखिलेश यादव बोले- काम किसी और का, फीता काटे कोई और'

डिजिटल टीम, नोएडा। पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम आदित्यनाथ योगी द्वारा दिल्ली मेट्रो का उद्घाटन करने पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है। उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि काम करता कोई और है, लेकिन योगी जी और मोदी जी उसका फीता काटने में आगे रहते हैं। दरअसल सोमवार को पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी ने दिल्ली मेट्रो की 12 किमी लंबी मेजेंटा लाइन का उद्घाटन किया है। इसी को लेकर अखिलेश ने दोनों पर वॉर किया है।

सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव ने लिखा, "अब इस नये राज में, चला नये दोहों का दौर। काम किसी और का, फीता काटे कोई और" उनके इस कवितानुमा पोस्ट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। अधिकांश यूजर्स ने अखिलेश के समर्थन में कमेंट किए हैं, जबकि मोदी-योगी के समर्थन में भी कई यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है

 

अखिलेश यादव के ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, "राम राम जपना पराया माल अपना कहा जाता था।
अब राम राम जपना पराया काम अपना हो गया यही तोह है अच्छे दिन और बदलाव।"

 

इसके बाद दूसरे यूजर ने लिखा, "मनमोहन सिंह जी के काम का फीता मोदीजी काटते हैं और... अखिलेश यादव जी के काम का फिता योगीजी।"

 

गौरतलब है कि नोएडा में आज मेजेंटा लाइन के उद्घाटन के मौके पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आमंत्रित नहीं किया गया। इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। इसके जवाब में दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली मेट्रो की मेजेंटा लाइन की शुरूआत के मौके पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इसलिए नहीं बुलाया गया, क्योंकि भय था कि वह किराए में की गयी वृद्धि को वापस लेने की सार्वजनिक रूप से मांग कर सकते हैं।

Created On :   25 Dec 2017 5:04 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story