मार्क जुकरबर्ग ने दुनिया में कुछ इस तरह किया 'अगस्त' का स्वागत

facebook founder Mark Zuckerberg welcomed August in this world
मार्क जुकरबर्ग ने दुनिया में कुछ इस तरह किया 'अगस्त' का स्वागत
मार्क जुकरबर्ग ने दुनिया में कुछ इस तरह किया 'अगस्त' का स्वागत

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। सोशल साइट फेसबुक के फाउंडर और सीईओ मार्क जुकरबर्ग दूसरी बार पिता बन गए हैं। जुकरबर्ग के घर एक और नन्हीं परी आई है। इस खुशी को दुनिया के साथ जुकरबर्ग ने अपने फेसबुक पेज पर साझा किया। 

उन्होंने ने पत्नी प्रिसिला चान के साथ अपनी दोनों बेटियों की तस्वीर FB पेज पर पोस्ट की।  जुकरबर्ग और प्रिसिला ने अपनी दूसरी बेटी का नाम "अगस्त" रखा है। उन्होंने अगस्त की बड़ी बहन मैक्स जुकरबर्ग के साथ फोटो शेयर करते हुए एक पत्र भी शेयर किया है, जो बचपन पर केंद्रित है।

क्या लिखा है "लेटर" में

अगस्त को लिखे लेटर में जुकरबर्ग ने लिखा है- डियर अगस्त, इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है ! तुम्हारी मां और मैं दोनों बेहद उत्साहित हैं यह देखने के लिए कि तुम आगे क्या बनोगी।"

"मैं और तुम्हारी मॉम दोनों बहुत उत्साहित हैं। जब तुम्हारी बहन का जन्म हुआ था तब भी हमने दुनिया के बारे में खत लिखा था। अब तुम्हारा जन्म हुआ है, तुम एक ऐसे दुनिया में रहोगी जहां तुम्हें बेहतर शिक्षा मिलेगी, बीमारियां कम होंगी, मजबूत समुदाय और बेहतर समानताएं होंगी।"

"तुमने जिस पीढ़ी में जन्म लिया है, यहां साइंस और टेक्नोलॉजी में निरंतर प्रगति हो रही है, ऐसे में तुम हमसे ज्यादा बेहतर जिंदगी जीओगी और ऐसा होने देने में हमारी जिम्मेदारी भी महत्वपूर्ण है। मुझे पता है कि सुर्खियां अमूमन ज्यादा चीजों पर ही केंद्रित होती हैं लेकिन मुझे भरोसा है कि पॉजिटिव ट्रेंड को जीत मिलेगी। हम तुम्हारी पीढ़ी और भविष्य को लेकर बहुत आशावादी हैं।"

आखिर में जुकरबर्ग ने लिखा है कि बचपन बहुत जादू भरा होता है तो तुम भविष्य की चिंता मत करना, बचपन केवल एक बार ही मिलता है। तुम्हारे भविष्य की चिंता करने के लिए हम हैं और तुम और तुम्हारी पीढ़ी के लिए इस दुनिया को बेहतर बनाने के लिए हम पूरी कोशिश करेंगे। अगस्त, "वी लव यू सो मच।" हम इस यात्रा में तुम्हारे साथ गुजरने के लिए बेहद उत्साहित हैं। तुम्हें एक खुशहाल जिंदगी मिले.. लव.. मॉम एंड डैड..।
 

Created On :   29 Aug 2017 5:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story