comScore

चुनाव जीतने नेता किराए पर लेने की नौबत : फडणवीस

चुनाव जीतने नेता किराए पर लेने की नौबत : फडणवीस

डिजिटल डेस्क,मुंबई। राज ठाकरे के नेतृत्व वाली मनसे को किराए की पार्टी बताते हुए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण के पास प्रचार करने के लिए कोई नेता नहीं है, इसलिए उन्हें अपने प्रचार के लिए किराए पर दूसरी पार्टी की मदद लेनी पड़ रही है। गौरतलब है कि शुक्रवार को मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने नांदेड में भाजपा-शिवसेना युति के खिलाफ जनसभा की थी। शनिवार को मुख्यमंत्री ने नांदेड में राज ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि हमेशा पहली बाल पर आऊट होने वाला खिलाड़ी (राज ठाकरे) शतक बनाने वाले (नरेंद्र मोदी) को बता रहा है। 
 
स्टैंडअप कॉमेडियन हैं राज ठाकरेः तावडे
बगैर चुनाव लड़े भाजपा-शिवसेना युति के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे पर भाजपा ने भी हमले तेज कर दिए हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्य के शिक्षामंत्री विनोद तावडे ने कहा कि राज्यभर में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की स्टैंडअप कॉमेडी शो चालू है। नांदेड के बाद यह शो राज्य के अन्य इलाकों में भी होने वाला है। 

शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में तावडे ने कहा कि राज ठाकरे भले ही कह रहे हैं कि मैं किसी दल के उम्मीदवार का प्रचार नहीं कर रहा पर वे अपनी सभाओं में कांग्रेस व राष्ट्रवादी कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहे हैं। इसलिए उनकी चुनावी सभाओं का खर्च कांग्रेस-राकांपा उम्मीदवारों के खर्च में जोड़ा जाए। उन्होंने कहा  हम चुनाव आयोग से इस तरह की मांग करेंगे। तावडे ने कहा कि राज ठाकरे इन दिनों नरेंद्र मोदी व अमित शाह को समाप्त करने की भाषा बोल रहे हैं।

उनके खुद के दल के पास न एक सांसद हैं और न विधायक, जो नगरसेवक थे वह भी पार्टी छोड़ कर चले गए। जिसकी पार्टी खत्म हो गई है वह दूसरे तो खत्म करने की भाषा बोल रहा है। तावडे ने कहा कि एक तरफ मोदी को दुनियाभर से पुरस्कार मिल रहे हैं। हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात का सर्वोच्च पुरस्कार जायेद मेडल और दक्षिण कोरिया का शांत पुरस्कार, फिलिस्तिन का सर्वोच्च नागरी पुरस्कार, संयुक्त राष्ट्र संघ का पर्यावरण पुरस्कार, अफगानिस्तान का आमिर अमानुल्ला खान पुरस्कार मिला है। पर राज ठाकरे को मोदी हिटलर नजर आ रहे हैं। इसलिए जरूरी है की राज की टीम उन्हे सही जानकारी उपलब्ध कराए।   

कमेंट करें
UO69F