comScore

जल्द ही टीवी पर यह खूबसूरत किरदार निभाते नजर आएंगे मिलिंद सोमण

जल्द ही टीवी पर यह खूबसूरत किरदार निभाते नजर आएंगे मिलिंद सोमण

डिजिटल डेस्क, ​मुम्बई। मशहूर अभिनेता मिलिंद सोमण, जिन्होंने खुद से 26 साल छोटी अंकिता कंवर से शादी की। शादी के बाद वे फ्री टू लव कैंपेन के ब्रांड अंबेसडर भी अब चुके हैं। रिपोर्ट के अनुसार मिलिंद सोमण एक बार फिर टीवी शो पर दस्तक देने वाले हैं। वह भी किसी आम इंसान के किरदार में नहीं बल्कि देवो के देव महादेव के किरदार में। 

टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' और 'राधाकृष्ण' जैसे शोज़ की सफलता के बाद छोटे परदे पर जल्द शुरू होने वाला है। इस शो का नाम है 'जग जननी मां वैष्णोदेवी- कहानी माता रानी की'। इसी शो में मिलिंद सोमण भगवान शिव का किरदार निभाते नजर आएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले शिव के इस किरदार के लिए अभिनेता मोहित रैना को चुना गया था, लेकिन काम की व्यस्तता के चलते उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया। ऐसे में अब यह किरदार मिलिंद सोमन निभाएंगे।

मिलिंद ने इस किरदार को पहले कभी नहीं निभाया। ऐसा पहली बार होगा, जब वे किसी शो में इस तरह का किरदार निभाएंगे। अपने इस ​किरदार को लेकर वे बहुत उत्साहित हैं। साथ ही वे यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि उनके फैंस उनके इस रुप को पसंद करेंगे या नहीं? बता दें मिलिंद सोमण अपनी एक्टिंग से ज्यादा फिटनेस को लेकर जाने जाते हैं। 

कमेंट करें
EQTRb