समाज में जहर फैल चुका है, मुझे फिक्र होती है अपनी औलाद की- नसीरुद्दीन शाह

समाज में जहर फैल चुका है, मुझे फिक्र होती है अपनी औलाद की- नसीरुद्दीन शाह
हाईलाइट
  • अपने बच्चों को लेकर चिंता में फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है नसीरुद्दीन का वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अपने बच्चों को लेकर बहुत डरे हुए हैं। सोशल मीडिया पर शाह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नसीरुद्दीन अपने बच्चों को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं। वीडियो में शाह ने कहा, मुझे फिक्र होती है अपनी औलाद के बारे में सोचकर। मुझे इस बात का डर लगता है कि कहीं मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? मेरे बच्चों के पास इसका कोई जवाब नहीं होगा। क्योंकि मैंने मेरे बच्चों को मजहबी तालीम नहीं दी है।अच्छाई और बुराई का मजहब से कोई लेना-देना नहीं है। मुझे डर भी लगता है और गुस्सा भी आता है। ये हमारा घर है हमें कौन निकाल सकता है।   

वीडियो में शाह कह रहे है कि समाज में चारों तरफ जहर फैल गया है। देश में खुली छूट दी गई है कानून को अपने हाथों में लेने की। यहां एक गाय की मौत को एक पुलिस ऑफिसर की मौत से ज्यादा अहमियत दी जाती है। मुझे इस बात की फिक्र होती है क्योंकि हालात जल्दी सुधरते मुझे नजर नहीं आ रहे हैं। नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि हाल ही में हमने देखा है कि एक मौत गाय की मौत, पुलिस अधिकारी की से अधिक महत्व रखने लगी है। 

बता दें कि बुलंदशहर हिंसा मामले में पांच और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अभी तक इस मामले में कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है लेकिन मुख्य आरोपी बजरंग दल नेता योगेश राज अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर है। नसीरुद्दीन शाह इससे पहले भी देश के हालात पर अपने बयानों से निशाने पर आ चुके हैं।

Created On :   20 Dec 2018 10:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story