comScore
Dainik Bhaskar Hindi

विराट कोहली ने फैन से कहा, भारतीय क्रिकेटर्स पसंद नहीं तो देश छोड़ दें

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 08th, 2018 16:14 IST

2.2k
1
0
विराट कोहली ने फैन से कहा, भारतीय क्रिकेटर्स पसंद नहीं तो देश छोड़ दें

News Highlights

  • विराट कोहली के आधिकारिक ऐप के प्रमोशन के लिए शूट किया वीडियो
  • जन्मदिन पर विराट कोहली ने लॉन्च किया था मोबाइल एप
  • बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने साधा निशाना


डिजिटल डेस्क , नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लाखों भारतीय युवाओं के आइडल हैं। क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन से अक्सर सुर्खियों में बने रहते है, लेकिन विराट ने हाल में कुछ ऐसा बयान दे दिया है कि वो कई युवाओं के निशाने पर आ गए हैं। इस बार टीम इंडिया के कप्तान जिस वजह से चर्चा में आए हैं वैसा बहुत कम ही होता है। कैप्टन कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अपने इस वीडियो को लेकर वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। ये वीडियो विराट कोहली के आधिकारिक ऐप के प्रमोशन के लिए शूट किया गया है। विराट का ऐप 30 अक्टूबर को उनके जन्मदिन पर लॉन्च किया गया था। वीडियो में विराट ऑस्ट्रेलियन और इंग्लिश क्रिकेटर्स का समर्थन करने वाले एक भारतीय फैन को भारत से चले जाने के लिए कह रहे हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक क्रिकेट फैन के ये कहने पर कि वो ऑस्ट्रेलियन और इंग्लैंड के क्रिकेटर्स के खेल को मौजूदा भारतीय खिलाड़ियों से ज्यादा पसंद करता है। इस पर विराट कोहली उस फैन के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं कि उसे भारत में नहीं बल्कि किसी और देश में रहना चाहिए। विराट कोहली वीडियो में कहते हैं, 'अगर कोई मुझे पसंद नहीं करता तो इसमें मुझे कोई परेशानी नहीं है लेकिन अगर कोई भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ कुछ बोलता है तो यह अच्छी बात नहीं है और उसे देश में नहीं रहना चाहिए। विराट कोहली के इस वीडियो पर सोशल मीडिया में गुस्से भरी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।'


एक ट्विटर यूजर ने लिखा - 'क्या विराट कोहली अपनी विदेशी फैंस से ये कहना चाहते हैं कि उन्हें अपना देश छोड़ देना चाहिए।' कुछ अन्य कमेंट आप नीचे देख सकते हैं। गौरतलब है कि विराट कोहली इन दिनों अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने दस हजार रन भी पूरे किए थे। वह इस समय दुनिया के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर