फरहान को लोगों ने क्यों कहा 'ओ चचा... आप रेस्ट करों', जानें वजह

Farhan Akhtar Trolled For A Tweet, He Appeal Bhopal To Vote
फरहान को लोगों ने क्यों कहा 'ओ चचा... आप रेस्ट करों', जानें वजह
फरहान को लोगों ने क्यों कहा 'ओ चचा... आप रेस्ट करों', जानें वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर फरहान अख्तर ने ऐसा ट्विट किया, जिसके चलते उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। दरअसल, फरहान ने सातवे चरण में हो रहे लोकसभा चुनाव को लेकर ट्विट किया। उन्होंने ट्विट कर कहा कि "प्रिय भोपाल के मतदाताओं, यही वह समय है जब आप अपने शहर को एक और गैस त्रासदी से बचा सकते हो। 

#SayNoToPragya #SayNoToGodse #RememberTheMahatma #ChooseLoveNotHate 

हालांकि इस ट्विट में कोई गलती नहीं, लेकिन फरहान ने यह ट्विट थोड़ी देर से किया। दरअसल भोपाल में छठवें चरण में मतदान खत्म हो चुके हैं। भोपाल में 12 मई को वोटिंग थी। आज सातवें और आखिरी चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं। फरहान के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें सामान्य जानकारी बढ़ाने की सलाह दे रहे हैं।
 
फरहान को कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि "अभी तक कही पी के पड़े थे क्या ? एक सप्ताह बीत चुका है वहां चुनाव हुए। वैसे पप्पा जी जब कन्हैया का प्रचार करने गए थे तब कहां थे आप? हैंगओवर हो रहा होगा थोड़ा नीबू पानी पी लो।"
 
एक यूजर ने लिखा- आपको यही नहीं पता भोपाल में वोटिंग कब है/थी...!!!! जाहिर है आपके लिए ये मुद्दा क्या मायने रखता है....सब जान गए आपकी अपील के पीछे वाली भावना को भी कितनी गम्भीरता से लेना है।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ओ चचा अफीम वाले चचा...भोपाल में हो गए इलेक्शन। आप रेस्ट कर लीजिए। एक ने लिखा दिमाग तो सही है तुम्हारा। 

बता दें देश की सबसे ज्यादा चर्चित सीटों में शामिल भोपाल में जीतने के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और बीजेपी ने फायर ब्रैंड नेता साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मैदान में उतारा है। हालांकि साध्वी अपने बयानों को लेकर विवाद में बनीं हुई हैं। 

Created On :   19 May 2019 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story