comScore
Dainik Bhaskar Hindi

भुवनेश्वर चढ़े घोड़ी, बचपन की दोस्त नुपुर के साथ लिए सात फेरे

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 23rd, 2017 19:03 IST

4.1k
0
0

डिजिटल डेस्क, मेरठ। इंडियन क्रिकेट टीम के फास्ट बॉलर भुवनेश्वर कुमार आज घोड़ी चढ़ गए। दूल्हे का सेहरा बांधे वो अपनी बचपन की दोस्त नुपुर नागर को जीवन संगिनी बनाने पहुंचे। परिवार और करीबियों के बीच पूरे रीति-रिवाजों के साथ भुवनेश्वर ने नुपुर के साथ सात फेरे लिए। गुरुवार सुबह मेरठ में दूल्हा बने भुवनेश्वर बारात लेकर निकले। 11 बजे होटल ब्राउरा पहुंची बारात का जोरदार स्वागत किया गया। उस दौरान उनके करीबी दोस्तों के अलावा मेरठ, बागपत और बुलंदशहर में रहने वाले रिश्तेदारों ने जमकर जश्न मनाया। इस मौके पर मीडिया को दूर रखा गया था। 

                                  Sports

भुवनेश्वर की शादी की रस्म मंगलवार से ही शुरू हो गई थी। मंगलवार शाम को लग्न की रस्म हुई, जिसमें रिश्तेदारों के साथ भुवनेश्वर की बहन रेखा और मम्मी-पापा और दोस्तों ने काफी एंजॉय किया। लग्न की रस्म के बाद महिला संगीत में दिल्ली की सिंगर कनिका गौड़ ने परफॉर्मेंस दी। उनके साथ भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह और मां इंद्रेश ने भी डांस किया। संगीत में तरह-तरह के गीत बजे, लेकिन भुवी ने अपने पसंदीदा गीत पर डांस किया। भुवी ने फिल्म 'दिल धड़कने दो' के 'पहली बार' गीत पर डांस किया। 

                             PunjabKesari

बता दें शादी का रिसेप्शन पैतृक गांव लुहारली में 26 नवंबर को रखा गया है, वहीं दिल्ली में 5 दिसंबर को स्पेशल रिसेप्शन होगा, जिसमें सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर, भारतीय श्रीलंका टीम के खिलाड़ियों समेत फिल्मी सितारे शिरकत करेंगे। साथ ही राजनीति जगत से जुड़ी बड़ी हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया है। 3 अक्टूबर को भुवी ने पहली बार नुपुर की फोटो शेयर की थी। 

                                   PunjabKesari

भुवी की शादी से पहले, हाल ही में शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें भुवी से उनकी शादी को लेकर कुछ सवाल-जवाब किया। धवन ने कहा कि, लो जी हमारा एक और शेर, कल जोरू का गुलाम बन जाएगा और मोतीचूर का लड्डू जो खाए वो भी पछताए जो ना खाए वो भी पछताए, कैसा लग रहा है। 

भुवी ने जवाब देते हुए कहा था, 'शादी कल नहीं 23 नवंबर को हैं। तैयारी वैसे कुछ नहीं है जो किया है घर वालों ने किया है। अभी मैच खेलकर आए हैं थके हैं तो पता नहीं वहां जाकर क्या फीलिंग आएगी।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download