comScore

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, एक मौत

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, एक मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। न्यूटन से लगे बेलगांव पंचायत के सामने शनिवार सुबह तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार सवार दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई हैं। इनमें से एक युवक की अस्पताल लाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। दोनों युवक भोपाल से अपने व्यापारिक कार्य से छिंदवाड़ा आ रहे थे। वहीं एक और सड़क हादसे में बाइक सवार खड़े ट्रक से टकरा गया, जिसमें युवक को गंभीर चोटें आयी हैं।

नाली में जा गिरी कार
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि शनिवार को भोपाल की जवाहर कॉलोनी एस बाग निवासी 28 वर्षीय शमशाद पिता जलीलउद्दीन अपने दोस्त लल्लू के साथ भोपाल से छिंदवाड़ा आने निकला था। न्यूटन के समीप स्थित बेलगांव पंचायत के समीप कार अनियंत्रित होकर नाली में जा गिरी और पलट गई। हादसे में दोनों युवकों को गंभीर चोटें आईं थी। घायलों को इलाज के लिए परासिया अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रास्ते में शमशाद की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। वहीं इस हादसे से क्षेत्र में शोक का महौल है।

ट्रक से टकराया बाइक सवार, गंभीर
वहीं हर्रई के ग्राम हड़ाई के समीप सड़क पर खड़े एक ट्रक से बाइक सवार टकरा गया। हादसे में बाइक सवार युवक को गंभीर चोटें आई हैं। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बाइक सवार विनोद डेहरिया बुरैना से अपने घर हड़ाई लौट रहा था। इस दौरान हाइवे के मोड़ पर सड़क पर लापरवाही से खड़े ट्रक से टकरा गया। हादसे में विनोद को गंभीर चोटें आईं हैं। पुलिस ने लापरवाह ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कमेंट करें
E8fgO