comScore

कोर्ट का नोटिस देने गई पुलिस टीम को पिता पुत्र ने खदेड़ा

कोर्ट का नोटिस देने गई पुलिस टीम को पिता पुत्र ने खदेड़ा

डिजिटल डेस्क, रीवा। आरोपी को कोर्ट का नोटिस तामील कराने पहुंचे पुलिस दल पर आरोपी और उसके पिता ने मिलकर हमला बोल दिया और गाली गलौच कर पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस संबंध में बताया गया है कि शाहपुर क्षेत्र अंतर्गत बेलौही गांव में आबकारी एक्ट के मामले में चालानी नोटिस देने गई पुलिस टीम को आरोपी पिता-पुत्र ने खदेड़ दिया।  इस घटना में  किसी पुलिसकर्मी को तो चोंट नहीं आई, लेकिन पुलिस वाहन छतिग्रस्त हो गया है। पुलिस ने बताया कि बेलौही निवासी रवि ङ्क्षसह पर आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण  न्यायालय में विचाराधीन है। आरोपी लंबे समय से न्यायालय में पेश नहीं हो रहा था। इसी परिप्रेक्ष्य में रविवार को पुलिस आरोपी के गांव उसे चालानी नोटिस देने गई थी। इसी दरमियान आरोपी ने अपने पिता महेन्द्र सिंह के साथ मिलकर पुलिस के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। बताया गया है कि इस दौरान आरोपी ने अपने पिता के साथ पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया।   फलस्वरूप इस अप्रत्याशित घटना के चलते पुलिस अपनी जान बचा कर वहां से भाग गई। थाने पहुंच कर पुलिस ने घटना की सूचना अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। पुलिस द्वारा आरोपी पिता पुत्र की तलाश की जा रही है।  

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ प्रकरण 

पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ 353, 186, 427, 341, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पुत्र के खिलाफ थाने में मारपीट एवं आबकारी एक्ट के तहत कई प्रकरण पंजीबद्ध हैं।  

आधा दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज 

चौकी प्रभारी विजय सिंह  ने बताया कि आरोपी पिता-पुत्र शातिर बदमाश हैं। आरोपी पिता के खिलाफ मारपीट एवं आबकारी एक्ट के ततह आधा दर्जन से अधिक प्रकरण पंजीबद्ध हैं। सभी मामले न्यायालय में विचाराधीन हैं। पुलिस पर हमले एवं गाड़ी में तोड़-फोड़ करने के आरोपी पिता-पुत्र की तलाश जारी है। सूत्रों को सक्रिय कर दिया गया है। आरोपी अभी गांव में नहीं है। शीघ्र ही आरोपी पिता-पुत्र पुलिस गिरफ्त में होंगे।

कमेंट करें
PA58Y