सड़क हादसे में पिता और पुत्र की मौत, तीन गंभीर रुप से घायल

Father and son died in a road accident, three injured in this
सड़क हादसे में पिता और पुत्र की मौत, तीन गंभीर रुप से घायल
सड़क हादसे में पिता और पुत्र की मौत, तीन गंभीर रुप से घायल

डिजिटल डेस्क, सतना। होली की छुट्टी पर घर जा रहे पिता और पुत्र की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पीसीएस सनराइज कंपनी जबलपुर में प्रोजेक्ट मैनेजर पद पर पदस्थ अनिल मिश्रा अपने 25 वर्षीय पुत्र व अन्य साथियों के साथ कार से अपने घर भागदलपुर बिहार जा रहे थे, लेकिन सतना के पास ट्रक और कार की सीधी भिड़ंत हो गई, जिससे पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नहीं मिला रिजर्वेशन, तो कार से जा रहे थे घर
हादसा अमरपाटन थाना अंतर्गत नादन टोला के पास ट्रक और कार की सीधी टक्कर से हुआ है।  इस संबंध में टीआई राजेंद्र मिश्रा ने बताया कि हैदराबाद की पीसीएस सनराइज कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर अनिल मिश्रा 50 वर्ष निवासी भागलपुर, बिहार को जबलपुर में चल रहे सीवर प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी दी गई थी। उनका बेटा राहुल मिश्रा 25 वर्ष भी इसी कंपनी में कार्यरत था। कंपनी की तरफ से होली की छुट्टी मिलने में हुई देरी के चलते घर जाने के लिए ट्रेन में रिजर्वेशन नहीं मिला तो कम्पनी की स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक सीजी 27 सीएफ 7908 से रविवार रात को भागलपुर के लिए रवाना हुए थे।

रात दो बजे के लगभग हुआ हादसा
कार में चालक सूर्यप्रकाश के अलावा आलोक और उत्तम भी सवार थे। रात तकरीबन 2 बजे जब कार राष्ट्रीय राजमार्ग-7 पर नादन टोला के पास पहुंची तभी सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार प्रोजेक्ट मैनेजर अनिल व उनके बेटे राहुल की गंभीर रूप से घायल होने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक भी बेकाबू होकर सड़क से नीचे उतर गया।

घायल जबलपुर रेफर
जानकारी के अनुसार पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया। वहीं मृतकों के शव मरचुरी में रखवा दिए गए हैं।

यह बताया जा रहा हादसे का कारण
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि पुलिस ने बताया कि सड़क चौड़ीकरण का कार्य एलएनटी कंपनी द्वारा किया जा रहा है, लेकिन अभी तक एक तरफ का ही रास्ता खोला गया है। इसमें सभी वाहनों का आवागमन होता है। वाहनों की रेलमपेल और तेज रफ्तार के चलते यहां अक्सर हादसे होते रहते हैं।

Created On :   18 March 2019 10:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story