दो बच्चों को जहर खिलाकर खुद फांसी पर झूला पिता, पत्नी के साथ हुआ था अन्याय

Father committed suicide with his two kids due to injustice with wife
दो बच्चों को जहर खिलाकर खुद फांसी पर झूला पिता, पत्नी के साथ हुआ था अन्याय
दो बच्चों को जहर खिलाकर खुद फांसी पर झूला पिता, पत्नी के साथ हुआ था अन्याय

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। यहां पुलिस की लेट लतीफी तथा पत्नी के साथ हुए अन्याय होने की कुंठा एक पूरे परिवार की मौत का कारण बन गया। परिवार की महिला ने तो पहले ही फांसी लगा ली थी, जबकि आज परिवार के मुखिया ने अपने दो अबोध बच्चों को जहर खिलाकर मौत की नींद सुलाने के बाद खुद फांसी लगाकर पूरे परिवार की जीवन लीला समाप्त कर दी। इस संबंध में बताया गया है कि लवकुशनगर थाना के थुराठी गांव थुराठी निवासी बलराम अहिरवार उम्र 45 वर्ष की पत्नी की  एक माह पूर्व संदिग्ध मौत हुई थी। मृतका के पति का आरोप था कि उसकी पत्नी के साथ दुराचार किया गया था जिससे वह फांसी लगाने पर मजबूर हुई। पुलिस ने पूरे मामले में लीपा पोती कर दी थी।

लवकुशनगर थाना के थुराठी गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते एक पिता ने पहले अपने दो मासूम बच्चों को जहर पिलाया फिर खुद फांसी पर झूल गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने बताया कि थुराठी निवासी बलराम अहिरवार उम्र 45 वर्ष फांसी पर लटका था। जबकि उसके दो मासूम बच्चे 8 वर्षीय पुत्र इंद्रजीत और 6 वर्षीय बेटी नीलम बिस्तर में मृत पड़े थे।

बताया जा रहा है कि बलराम की पत्नी ने 1 माह पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है पीएम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि बच्चों को क्या पिलाया गया था।

एक माह पहले हुई थी पत्नी की मौत
बलराम अहिरवार की पत्नी की जीत 18 नवम्बर को संदिग्ध मौत हुई थी। उसका शव फांसी के फंदे पर लटका पाया गया था। इस मामले में पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई की यह बड़ी वारदात घटित हो गई। गांव में चर्चा है कि अहिरवार के पत्नी की मौत भी संदिग्ध थी लेकिन पुलिस मामले में लेट लतीफी करती रही।

 

Created On :   2 Jan 2019 12:40 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story