comScore

कलयुगी पिता की काली करतूत, दोस्तों को गिफ्ट की बेटी फिर किया गैंगरेप

April 19th, 2018 12:56 IST
कलयुगी पिता की काली करतूत, दोस्तों को गिफ्ट की बेटी फिर किया गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, सीतापुर। उन्नाव और कठुआ के बाद अब उत्तर प्रदेश के सीतापुर से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया। आरोप है कि पिता ने अपने दोस्तों को गैंगरेप के लिए अपनी बेटी को ही गिफ्ट में दे दिया। इतना ही नहीं दोस्तो के साथ मिलकर बेटी के साथ दुष्कर्म भी किया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो फरार हैं।

दो दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप  


जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीय युवती अपने पिता के साथ 15 अप्रैल को कमालपुर इलाके में लगे एक मेले में घूमने गई थी। मेला घूमने के बाद युवती के पिता ने अपने एक दोस्त मान सिंह को वहां बुलाया और बेटी को उसके हवाले कर दिया।  पिता ने बेटी को  अपने मान सिंह के साथ  मिराज नाम के दोस्त के घर पहुंचने को कहा। युवती मान सिंह के साथ मिराज के घर पहुंच गई। थोड़ी देर में युवती का पिता भी दोस्त के घर पहुंच गया। फिर तीनों लोगों ने मिलकर युवती का गैंगरेप किया। 

युवती को घर में कैद कर रखा था


तीनों ने युवती को करीब 18 घंटों तक घर में बंद करके रखा। हालांकि काफी कोशिश के बाद युवती 16 अप्रैल को किसी तरह उनके चंगुल से फरार होने में कामयाब हो गई। पीड़ित युवती ने पूरी घटना की जानकारी अपनी मां को दी। जिसके बाद युवती की मां ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

एक गिरफ्तार, दो अब तक फरार 


शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी मिराज को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि युवती का पिता और उसका एक और दोस्त अभी तक फरार हैं। सीतापुर के एसपी सुरेशराव ए कुलकर्णी ने बताया कि युवती शादीशुदा है। करीब 16 साल पहले ही युवती शादी हो गई थी लेकिन पति से से अनबन की वजह से शादी के दो साल बाद ही मायके वापस आ गई थी। युवती का एक 14 साल का बेटा भी है।

अवैध रिश्ता रखने के आरोप में जेल जा चुका है पिता


पिछले साल युवती के पिता पर बेटी के साथ अवैध रिश्ता रखने का भी आरोप लगा था। इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी बुलाई गई थी। जिसके बाद पिता की अरेस्ट कर लिया गया था लेकिन फरवरी में जमानत मिल गई थी। 

कमेंट करें
4yD7f