comScore

चौथी संतान भी बेटी हुई तो हैवान पिता ने  पटककर  मार डाला तीसरी बेटी को -गिरफ्तार

चौथी संतान भी बेटी हुई तो हैवान पिता ने  पटककर  मार डाला तीसरी बेटी को -गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। विजय नगर थाना क्षेत्र के आईएसबीटी के पास झोपड़ी बनाकर रह रहे एक व्यक्ति ने जब यह सुना कि एल्गिन में भर्ती उसकी पत्नी ने  एक बार फिर चौथी संतान के रूप में बेटी को जन्म दिया है तो वह हैवान बन गया, उसने खूब शराब पी और फिर अपनी खुद की तीसरी संतान को चीप पर पटक कर उसकी जान ले ली। यही नहीं डेढ़ साल की बच्ची की हत्या करने के बाद उसकी लाश को नाली में फेंककर उसके ऊपर से चीप से ढांक दिया। उसके बाद आरोपी पिता अज्जू बर्मन भाग निकला। गुरुवार की रात हुई इस वारदात का पता सुबह उस वक्त लगा जब डेढ़ साल की रूपाली को खोजते हुए उसकी बड़ी बहन प्रीति चीप के पास पहुँची। उसे खून दिखा तो उसने जब चीप के पास जाकर नीचे देखा तो नाली में उसकी बहन रूपाली की लाश पड़ी थी। यह जानकारी मिलते ही आसपास के लोग वहाँ एकत्र हो गए तथा पुलिस को मामले की सूचना दी गई। इधर अज्जू बर्मन रात से ही फरार था और वह रात में शराब के नशे में एल्गिन पहुँचा था और उसने अंदर जाने की कोशिश की, लेकिन गार्ड ने उसे अंदर जाने नहीं दिया। वह गेट के पास ही घूमता रहा और फिर स्टेशन की ओर  चला गया। 

सिर में लगी थी घातक चोट 

इधर सुबह बच्ची की लाश मिलते ही पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाकर जाँच कराई तो पता चला कि रूपाली के सिर में चीप के कारण घातक चोट लगी है जिसके कारण उसकी मौत हो गई। 

मां के पास जाने की जिद कर रही थी 

इस मामले में रूपाली की तीन साल की दूसरे नम्बर की  बहन प्रीति ने जानकारी दी है कि वह रात में रूपाली माँ के पास जाने की जिद कर रही थी। उसके पापा ने उसे सो जाने के लिए कहा था। वह जाकर फिर से सो गई थी। पुलिस के अनुसार रात में ही अज्जू ने रो रही अपनी बेटी को गुस्से में पटक दिया और जब देखा कि उसकी मौत हो गई है तो वह बच्ची को नाली में फेंककर भाग निकला। 
 

एल्गिन से हिरासत में लिया 

जैसे ही यह पता चला कि अज्जू जिसे पुलिस तलाश कर रही है उसके दोपहर में एल्गिन पहुंचे ही सूचना मिलने पर एसपी अमित सिंह भी वहाँ पह़ुँच गए। उन्होंने अज्जू से पूछताछ की लेकिन वह कुछ बता नहीं पाया। उसकी बेटी से अज्जू को थप्पड़ भी लगवाये गए। उसके बाद ही विजय नगर पुलिस वहां पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया गया। 
 

कमेंट करें
I1RCc