comScore
Dainik Bhaskar Hindi

शराब के नशे में पोर्न देखकर 13 साल की बेटी से कराता था अश्लील हरकत

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 04th, 2018 00:36 IST

669
0
0
शराब के नशे में पोर्न देखकर 13 साल की बेटी से कराता था अश्लील हरकत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुलिस ने एक 40 वर्षीय शख्स को शराब के नशे में पोर्न देखते हुए अपनी ही बेटी को अश्लील हरकत करने के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। शर्मनाक वारदात अंधेरी के डीएन नगर इलाके की है। बच्ची ने किसी तरह मामले की जानकारी अपनी मामी को दी। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

13 साल की बच्ची ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि उसका पिता शराब के नशे में घर में आता था और जब भी वह अकेली होती थी तो मोबाइल पर पोर्न देखते हुए उससे हस्तमैथुन कराता था। बच्ची किसी से इसका जिक्र न करे इसके लिए आरोपी उसे जान से मारने की धमकी भी देता था। बच्ची ने किसी तरह साहस जुटाकर मामले की जानकारी अपनी मामी को दी।

इसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और पाक्सो कानून की धाराओं 4, 8, 12 के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 

चार साल की बच्ची से रेप की कोशिश
भांडुप इलाके में एक चार साल की बच्ची से रेप की कोशिश करने वाले 38 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे अपने साथ मुलुंड पुलिस स्टेशन ले गए। जहां पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर इसे आगे की जांच के लिए भांडुप पुलिस के हवाले कर दिया।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें