फादर्स डे 2018: पापा को खुश करने के लिए दें ये गिफ्ट्स

Fathers Day 2018: Give These Gift to your father These Gifts.
फादर्स डे 2018: पापा को खुश करने के लिए दें ये गिफ्ट्स
फादर्स डे 2018: पापा को खुश करने के लिए दें ये गिफ्ट्स

डिजिटल डेस्क । दुनियाभर के पिताओं को सम्मान और प्यार देने के लिए हर साल जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस साल फादर्स डे 17 जून  को मनाया जाएगा। सभी बच्चे अपने पिता को स्पेशल फील कराने के लिए गिफ्ट्स देने की प्लानिंग कर रहे होंगे। यकीन मानिए इन गिफ्ट्स को पाने के बाद आपके पापा के चेहरे पर काफी बड़ी मुस्कान आ जाएगी। अगर कन्फ्यूज है कि अपने पापा को क्या गिफ्ट दिया जाए तो आज हम आपको गिफ्ट्स को लेकर टिप्स देने वाले हैं जो आपका कन्फ्यूजन दूर करने में आपकी मदद करेंगे। 

फुट मसाजर

सभी के पिता परिवार के पालन-पोषण के लिए दिनभर काम करते हैं। ऑफिस के बाद घर आने पर हम उनकी थकान की कल्पना भी नहीं कर सकते। इसलिए आप उन्हें फुट मसाजर गिफ्ट कर सकते हैं। जिसके बाद उनकी थकान पलक झपकते ही दूर हो जाएगी।

शुगर चेक करने की मशीन

तनाव और खानपान का ध्यान ना रखने की वजह से डायबिटीज की समस्या आम हो गई है। साथ ही ध्यान ना देने पर ये गंभीर रूप ले सकती है। इसलिए अगर आप भी अपने पापा से प्यार करते हैं तो उन्हें शुगर चेक करने की मशीन दे सकते हैं। जिसकी मदद से वे अपने स्वास्थ्य का ख्याल रख पाएंगे।

ग्रुमिंग किट

अपने पिता को स्टाइलिश बनाने के लिए आप उन्हें एक ग्रुमिंग किट गिफ्ट कर सकते हैं। जिससे वे हरदम फिट और स्टाइलिश दिखाई देंगे।

प्रिंटिड टी-शर्ट

पिता के साथ अपने प्यार और तालमेल को दिखाने के लिए आप अपने और अपने पिता के लिए एक प्रिंटेड टी-शर्ट ले सकते हैं। जिस पर आपकी और आपके पिता की तस्वीर छपी हुई हो। इसके बाद दुनिया कहेगी कि भाई पापा के लिए प्यार हो तो ऐसा।

उनके साथ समय बिताएं

पिता के साथ समय बिताना उनके लिए सबसे प्यारा गिफ्ट होगा। इस फादर्स डे अपने पिता के साथ समय बिताएं। साथ ही उनकी मनपसंद डिश भी बनाकर खिला सकते हैं या कहीं घुमाने लेजाकर उन्हें सरप्राइज शॉपिंग भी करवा सकते हैं।

Created On :   14 Jun 2018 6:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story