comScore
Dainik Bhaskar Hindi

VIDEO VIRAL : चलती बस में भिड़ी लेडी कॉन्स्टेबल और कंडक्टर, जमकर चले लात-घूंसे

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 29th, 2017 13:47 IST

1.9k
0
0

डिजिटल डेस्क, तेलंगाना। तेलंगाना का बताया जाने वाला ये वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो ने वहां कि पुलिस व्यवस्था की भी पोल-खोल कर रख दी है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद राज्य पुलिस ने घटना के जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। 

वीडियो आई सामने

इस वीडियो में महिला पुलिसकर्मी सिटी बस की महिला कंडक्टर से मारपीट करती दिखाई दे रही है और चलती बस में दोनों में जमकर लात-घूंसे भी चल रहें हैं। महिला कॉन्स्टेबल की तरफ से शुरु किए गए इस विवाद में कंडक्टर भी पीछे नहीं हटी और उसने भी कॉन्स्टेबल को जमकर पीटा।

टिकट लेने की बात से हुआ विवाद

इस विवाद की वजह बस का टिकट बताया जा रहा है । गौरतलब है कि महिला पुलिस कर्मी इस वीडियो में सीट पर बैठकर सफर कर रही है तभी कंडक्टर ने आकर बस के किराए के 15 रुपये मांगे जिसपर महिला पुलिसकर्मी अकड़ गयी और कंडक्टर को थप्पड़ मारना शुरु कर दिया।

क्या है पूरा मामला 

खबर के अनुसार पुलिस कॉन्स्टेबल रजिता कुमारी महबूबनगर से 23 किलोमीटर दूर नावाबपेठ ड्यूटी के लिए पुलिस स्टेशन जा रही थीं। कुमारी का दावा है कि घटना के वक्त वो ड्यूटी पर थीं और उन्होंने यूनिफॉर्म भी पहन रखी थी, इसलिए उन्होंने टिकट ना लेने के लिए कहा। लेकिन कंडक्टर ने ये मानने से इंकार कर दिया। कंडक्टर ने कहा कि सिर्फ पुलिस अधिकारी ही बिना टिकट यात्रा कर सकते हैं। महिला पुलिसकर्मी ने इस बात से चिढ़ कर  कहा, ‘एक कंडक्टर को पुलिसकर्मी से सवाल-जवाब नहीं करने चाहिए।’ इसके बाद महिला कंडक्टर शोभा रानी ने नवाब पटेल पुलिस स्टेशन जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई, रजिता कुमारी इसी पुलिस स्टेशन में कार्यरत हैं , और अभी तक शिकायत के बाद  भी कोई औपचारिक FIR दर्ज नहीं की गई है।

 

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर