comScore
Dainik Bhaskar Hindi

VIDEO : पहले कभी नहीं देखा होगा आपने 2 महिलाओं का ऐसा झगड़ा

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 30th, 2017 09:17 IST

2.8k
0
0
VIDEO : पहले कभी नहीं देखा होगा आपने 2 महिलाओं का ऐसा झगड़ा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कुछ महिलाएं सीधी-सादी होती हैं तो कुछ बेहद ही गुस्सैल। हर किसी का अपना स्वभाव होता है, लेकिन यदि जब किसी महिला को गुस्सा आ जाए तो वह किस हद तक जा सकती है। इसका आप अनुमान भी नहीं लगा सकते। इस वीडियो में आपको ऐसा ही कुछ देखने मिलेगा...

दरअसल, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दो महिलाएं आपस में ही उलझ गईं। दोनों पड़ोसी हैं और संभवतः वीडियो के अनुसार ये साफ-सफाई को लेकर आपस में ही भिड़ गई हैं, लेकिन अन्य झगड़ों से दूर बजाए बहस और मारपीट करने के इन दोनों ने एक तीसरा रास्ता ही अख्तियार कर लिया। इन्हें रोकने के लिए जो भी आया उसे भी रास्ता दिखा दिया। 

अनोखा तरीका 

दोनों ही महिलाएं लड़ते-लड़ते इतने गुस्से में आ गईं कि पहले इन्होंने गोबर के उपले एक-दूसरे के घर की ओर फेंकना शुरू किया। फिर झाड़ू से कचरा एक-दूसरे के घर के सामने करने लगीं..., लेकिन इतने भी दोनों का दिल नहीं भरा। तब तक पूरा मोहल्ला भी नजारा देखने के लिए एकत्रित हो चुका था। 

गुस्से की हद 

आक्रोश और गुस्से की हद तो तब हो गई जब दोनों ने एक-दूसरे के घर के सामने बनीं नालियों की गंदगी को एक-दूसरे के घर के अंदर फेंकना शुरू कर दिया। मामले में ताज्जुब इस बात का है कि एक ने दूसरी को रोकने की बजाए झगड़ने का वही तरीका अपनाया जो पहली ने अपनाया था। दोनों तब तक नहीं रूकीं जब तक नाली की गंदगी से इनके घर बुरी तरह गंदे नहीं हो गए। यही नहीं आसपास खड़े लोग और पूरी सड़क भी इन महिलाओं के गुस्से और नाली की गंदगी का शिकार हो गईं। आखिर में दोनों ही महिलाएं बुरी तरह थक गईं और अपने-अपने घर के सामने ही बैठ गईं। 

देखते ही रह गए लोग 

मोहल्ले के दूसरे लोग और खुद उनके ही परिवार के लोग ये नजारा देखते ही रह गए। वीडियो की शेयरिंग बढ़ती जा रही है। वहीं इसे देखने वाले अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर