comScore
Dainik Bhaskar Hindi

घरवाली और बाहरवाली के विवाद में फंसे बीजेपी विधायक राजू तोड़साम, दोनों के बीच फ्री स्टाइल

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 13th, 2019 15:10 IST

2k
0
0

डिजिटल डेस्क,यवतमाल। पांढरकवड़ा में आयोजित कबड्डी स्पार्धा में लोगों का मजा उस वक्त दोगुना हो गया जब बीजेपी विधायक की पत्नियां आपस में भीड़ गई। विधायक राजू तोड़साम की पत्नी ने मैदान में अपनी सौतन की जमकर कुटाई की। जानकारी के अनुसार पांढरकवड़ा में कबड्डी स्पर्धा होने जा रही है। जिसका शुभारंभ मंगलवार को किया गया। कार्यक्रम में विधायक राजू तोडसाम की पत्नी कुछ लोगों को लेकर पहुंची और राजू तोड़साम के साथ प्रिया शिंदे को देख आपा खो बैठी और वहीं प्रिया के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच प्रिया मदद के लिए गुहार लगाती रही, लेकिन जनता ने भी उसकी पिटाई करने में कोई गुरेज नहीं रखा। देर रात हुई घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। 

गौरतलब है कि विवादों में रहने वाले भाजपा विधायक राजू तोड़साम अक्सर प्रिया शिंदे के साथ नजर आते हैं। विगत दिनों एक सार्वजनिक प्रोग्राम में उन्होंने प्रिया के साथ जमकर डांस किया था। इस घटना के पूर्व एक कांट्रैक्टर ने उन पर हफ्ता वसूली का आरोप लगाया था।  बता दें कि दो दिन बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए पांढरकवड़ा आ रहे हैं उसके पूर्व इस तरह का वाकया सामने आने से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

इस घटना के बाद विधायक राजू तोड़साम से सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि में पांढरकवड़ा में कबड्डी स्पर्धा में अपनी पत्नी के साथ था। तब ही कुछ लोग 3,4 गाड़ियों में आए। वह उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और कार में बैठाकर ले गए। वहां से छूटने के बाद मैंने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई। 

Similar News

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download