पुलिसवालों के बीच जमकर चले लात घूंसे, वीडियो वायरल होते ही चार निलंबित

पुलिसवालों के बीच जमकर चले लात घूंसे, वीडियो वायरल होते ही चार निलंबित

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक कैदी को खर्रा देने पर दूसरे पुलिसकर्मी ने विरोध किया। इस बात को लेकर विवाद होने पर पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को जूते से पीटा। पुलिस की यह करतूत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद एसपी साडवे ने चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। निलंबित हुए पुलिसकर्मियों में पुलिस नायक विकास गायकवाड, नीलेश खडसे, विष्णु खेडीकर और वाहन चालक पुलिस नायक मनोज नायक शामिल हैं। पता चला है कि इन सभी पुलिसकर्मियों की आरोपी सेल में डयूटी लगी है। जो कैदियों को न्यायालय में पेशी के लिए लाते थे। सोमवार को कैदियों को पेशी के लिए ले गए थे। तभी एक कैदी ने पुलिसकर्मी से खर्रा मांगा, तो दूसरे पुलिसकर्मियों ने उसे खर्रा दिया। 

इस बात का विरोध करने पर पुलिसकर्मियों ने बीच सड़क पर एक दूसरे पर जूते से हमला किया। पुलिस को बीच सड़क पर गुंडों की तरह लड़ते देख भीड़ जमा हो गई। भीड़ जमा होते देख कुछ पुलिसकर्मियों ने मध्यस्थता करते हुए लड़ रहे पुलिसकर्मियों को अलग किया। इसी बीच मारपीट का वीडियो बन रहा था। जो वायरल होते ही अधिकारियों तक पहुंच गया। 

पुलिस वाहन भंडारा पासिंग का बताया जा रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी भंडारा के ही हो सकते हैं। मजे की बात तो यह है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी साडवे ने चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। वीडियो में गालीगलौज करते हुए पुलिसकर्मी एक दूसरे को लातघूसों और जूतों से पीटते दिख रहे हैं। 

वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया में कई तरह के कमेंट आने लगे। राज्य में इस तरह पुलिस आपस में लडने लगे, तो कानून व्यवस्था कौन देखेगा। विदर्भ में इस तरह की घटना का वीडियो वायरल होने से कई सवाल खड़े होते दिख रहे हैं।    

 

Created On :   11 Nov 2019 2:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story