comScore

संघ और बीजेपी ने देखा ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का स्पेशल शो, कहा- विवाद लायक कुछ भी नहीं

January 11th, 2019 22:47 IST
संघ और बीजेपी ने देखा ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का स्पेशल शो, कहा- विवाद लायक कुछ भी नहीं

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन पर आधारित फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर विविध स्थानों पर विवाद की स्थिति बनी है। फिलहाल शहर में कोई विवाद नहीं है। भाजपा के नेता फिल्म को लेकर विवाद को निराधार कह रहे हैं। वहीं कांग्रेस के नेता मौन है। इस बीच संघ व भाजपा के नेताओं ने फिल्म का विशेष शो भी देखा । भाजपा के शहर अध्यक्ष सुधाकर कोहले ने कहा है कि फिल्म में आक्षेप लायक कोई बात नहीं है। केवल तत्कालीन परिस्थितियों को दर्शाया गया है। गौरतलब है कि डॉ.मनमोहनसिंह की राजनीति पर एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म का निर्माण किया गया है।

डॉ.सिंह के प्रधानमंत्री कार्यकाल में मीडिया सलाहकार रहे संजय बारु की पुस्तक पर आधारित इस फिल्म में कांग्रेस, सोनिया गांधी, राहुल गांधी व अन्य कुछ नेताओं की तत्कालीन भूमिका का भी खुलकर प्रदर्शन किया गया है। रिलीज होने के पहले ही इस फिल्म का विरोध करनेवाले कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि चुनाव आते ही कांग्रेस की छवि खराब करने के लिए भाजपा के सहयोग से यह फिल्म सामने लायी जा रही है। 

गुरुवार को इस फिल्म का कुछ शहरों में विशेष शो रखा गया। नागपुर में विशेष शो में भाजपा के शहर अध्यक्ष सुधाकर कोहले, विधानपरिषद सदस्य गिरीश व्यास, महापौर नंदा जिचकार, आरएसएस के महानगर संघचालक राजेश लोया सहित अन्य पदाधिकारी शामिल हुए। विरोध कांग्रेस की ओर से किया जा रहा है,लेकिन फिल्म संघ व भाजपा के नेताओं को दिखायी जा रही है। इस विषय में कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने कहा है कि फिल्म निर्माण से जुड़े लोग भी जानबूझकर राजनीतिक दांव चलने लगे हैं। युवक कांग्रेस अखिल भारतीय सचिव बंटी शेलके ने कहा है कि नागपुर में यह मामला फिलहाल राजनीति का विषय नहीं है। 

कमेंट करें
Q52wp