comScore

अपने रिलेशनशिप पर कार्तिक आर्यन ने की खुल कर बात

January 30th, 2019 17:18 IST

डिजिटल डेस्क,मुबंई। कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों जल्द ही फिल्म में साथ में नजर आने वाले भी हैं। दोनों को कई दफा साथ में डिनर करते देखा गया है। यह फिल्म 'पति पत्नी और वो की रीमेक' है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कार्तिक ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बातें की। कार्तिक आर्यन एक ऐसे एक्टर हैं जो लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हैं। सारा अली खान ने कई मौकों पर कहा कि वे उन्हें पंसद करती हैं। 

कार्तिक ने कहा कि, फिलहाल मैं अपने काम पर कॉन्सन्ट्रेट कर रहा हूं। मुझे ऐसा लगता कि रिलेशनशिप में रहने के लिए काफी वक्त की जरुरत होती है, लेकिन अगर अब मैं अपने रिलेशनशिप को टाइम नहीं दे पाता हूं तो मुझे इस बात का अफसोस होता है। ऐसा मैं दूसरे के साथ नहीं करना चाहता हूं। इसलिए अभी मैं सिर्फ अपने काम को लेकर ही कमिटेड हूं,अगर मैं किसी प्रोड्यूसर या एक्ट्र्रेस  के साथ मीटिंग के लिए जाता हूं तो इसे मेरे रिलेशनशिप से जोड़कर देखा जाता है। लोगों को मजा आता है और लोग लिखने लगते हैं। अभी मैं कितना रोक लूंगा। 

बात करें अन्नया की, तो अन्नया पांडे एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। जल्द ही अन्नया बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। वे टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आाएंगी। हाल ही में सारा से जब अनन्या और कार्तिक के लिंक अप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "मुझे कार्तिक क्यूट लगते हैं, लेकिन अगर उसे कोई दूसरा व्यक्ति मिल जाए, जिसका नाम ए से शुरू होता है और ए क्यूट के साथ एण्ड होता है तो यह मायने रखता है। उसके लिए यह अच्छा है।

Loading...
कमेंट करें
K5FUH
Loading...