comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सैफ की 'शेफ' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बाप-बेटे के बीच बॉन्डिग को दिखाती है कहानी

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 01st, 2017 11:29 IST

512
0
0

डिजिटल डेस्क,मुंबई। गुरुवार को सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शेफ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म सैफ और उनके फैंस के लिए मोस्ट अवेटेड इसलिए भी है क्योंकि सैफ की लंबे अरसे बाद कोई फिल्म आ रही है। शेफ साल 2014 में इसी नाम से आई एक हॉलीवुड फिल्म का अडेप्टेशन है। इस फिल्म में जो लव स्टोरी दिखाई गई है वो किसी हीरो या हिरोइन के बीच की नहीं है, बल्कि इस फिल्म में एक पिता का अपने बेटे के प्रति प्यार दिखाया गया है।

सैफ अली खान फिल्म में एक एक्सपर्ट शेफ की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर को देख कर कहा जा सकता है कि शेफ के रूप में सेफ अपनी अब तक की इमेज को बदल सकेंगे।

वहीं सैफ इस फिल्म में आपको अलग-अलग डिशेज बनाते भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म में एक शेफ फुड और बेटे दोनों के साथ प्यार जाहिर करते नजर आएंगे। फिल्म में सैफ के बेटे का रोल स्वर कांबले निभा रहे हैं। 

'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्म बनाने वाले राजा कृष्ण मेनन ने इस बार 'शेफ' की सिंपल कहानी में हाथ आजमाया है। इस फिल्म में सैफ की को स्टार हैं पद्मप्रिया। पद्म दक्षिण फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने मलयालम, कनन्ड़, तेलुगू, तमिल फिल्मों में काम किया है। फिल्म के ट्रेलर के देख कर कहा जा सकता है ये दर्शकों पसंद आएगी।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर