comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बच्चों की फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई फराह खान, फिर दिया ऐसा जवाब

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 03rd, 2019 17:52 IST

2.8k
0
0

डिजिटल डेस्क,मुबंई। फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही हैं। फराह खान ने न्यू ईयर पर अपने बच्चों की पूजा करती हुई एक फोटो पोस्ट की है। फराह ने केप्शन में लिखा, प्रार्थना की ताकत को कभी कम नहीं समझना चाहिए। इस फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हो गईं और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल न्यू ईयर के मौके पर फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने तीनों बच्चों की पूजा करते हुए एक फोटो शेयर की है। जिसके बाद लोगों ने फराह खान को मुस्लिम रहते हुए हिंदू धर्म के अनुसार नया साल मनाने को गलत बताया और उन्हें नाम से खान हटाने को कह डाला।

इस मामले को लेकर फराह खान से जब मीडिया ने बात की तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ये मेरी पर्सनल लाईफ है, मेरे इंस्टावॉल पर में क्या करती हूं, इस बारे में किसी को भी किसी प्रकार की सफाई देना जरुरी नहीं समझती। मुझे लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे मेरे बच्चों की कैसी तस्वीर शेयर करनी है ये मेरा पर्सनल मेटर है। लोग क्या कहते हैं मुझे इस बात से कोई लेना- देना नहीं। बता दें कि फराह खान ने दूसरे धर्म में शादी की है और उनके पति का नाम शिरीष कुंद्रा है। इसके चलते उनके बच्चें हिन्दू मुस्लिम दोनों ही धर्मों का पालन करते हैं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download