भारत में इस दिन रिलीज हो रही है डॉक्टर स्लीप

Film Doctor Sleep Is Being Released On This Day In India
भारत में इस दिन रिलीज हो रही है डॉक्टर स्लीप
भारत में इस दिन रिलीज हो रही है डॉक्टर स्लीप

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। निर्देशक माइक फ्लानागन की नई साइकोलॉजिकल हॉरर ड्रामा डॉक्टर स्लीप रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। यह साल 2013 में इसी नाम से आए स्टीफन किंग के उपन्यास पर आधारित है। यह साल 1977 में किंग के उपन्यास द शाइनिंग का सीक्वेल है।

डॉक्टर स्लीप, द शाइनिंग की घटनाओं के कई दशकों बाद के तथ्यों पर आधारित है, जिसमें 1977 में आए उपन्यास और साल 1980 में इसी नाम से इसके फिल्मी रूपांतरण के कई तथ्य मौजूद हैं, इसे स्टेनली कुब्रिक ने निर्देशित किया था।

फ्लानागन ने कहा कि मैंने द शाइनिंग तब देखा था जब मैं इसे देखने के लिए काफी छोटा था, मैं करीबन दस साल का था और इसने मुझे बदल डाला। मैंने इसे अपने किसी दोस्त के घर पर देखा था। वह भी अपने माता-पिता की इच्छा के बगैर, जिसने इसे और भी अधिक डरावना और मजेदार बना डाला। मैंने किताब पढ़ने से पहले यह फिल्म देखी थी और मैं उस वक्त एक निरंतर पाठक था, स्टीफन किंग के किताबों में मैं खुद को लिप्त करता जा रहा था।

उन्होंने आगे कहा कि जब मैंने द शाइनिंग देखी, तब मुझे पता चला कि साइकोलॉजिकल थ्रिलर वास्तव में क्या है और इस तरह की फिल्मों में कितना तनाव हो सकता है। हॉरर क्लासिक द शाइनिंग के सीक्वेल के रूप में फ्लानागन डॉक्टर स्लीप लेकर आए हैं जिसमें इवान मैकग्रेगर, डैनी टोरेंस के किरदार में हैं और रेबेका फग्र्युसन भी इसमें एक मुख्य किरदार में हैं। वॉर्नर ब्रोस 8 नवंबर को यह फिल्म भारत में रिलीज करने जा रही है।

Created On :   5 Nov 2019 9:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story