फिल्म कलंक का पहला गाना रिलीज

फिल्म कलंक का पहला गाना रिलीज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मल्टीस्टारर मूवी "कलंक" का पहला गाना "घर मोरे परदेसिया" रिलीज कर दिया गया। आलिया भट्ट की एक्टिंग तो हम सभी देख ही चुके हैं, कलंक मूवी के इस गाने में आपको आलिया की डांसिंग स्किल्स देखने को मिलेगी। "घर मोरे परदेसिया" गाने में श्रेया घोषाल और वैशाली माडे ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक प्रीतम ने दिया है, वहीं गाने के lyrics अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। गाने की कोरियोग्राफी रेमो डिसूजा ने की है।

फिल्म "कलंक" का गाना "घर मोरे परदेसिया" में आलिया भट्ट क्लासिकल डांस का कथक फॉम करती दिखाई दे रही हैं। माधुरी दीक्षित के साथ उनकी सिंगिंग जुगलबंदी को लोगों ने काफी सराहा है। माधुरी-आलिया के अलावा गाने में वरुण धवन भी नजर आते हैं। गाने के बोल बढ़िया हैं, "घर मोरे परदेसिया" की शुरूआत में माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए सीन दर्शकों पर अफनी छाप छोड़ रहें हैं।

बता दें कि आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी फिल्म कलंक में चौथी बार देखने को मिलेगी। आलिया भट्ट और वरुण धवन ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से एक साथ बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उनकी सुपरहिट जोड़ी को ""बद्रीनाथ की दुल्हनिया"" और ""हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया"" में देखा गया। दोनों स्टार्स एक बार फिर कलंक में साथ आकर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने वाले हैं।

फिल्म कलंक में आलिया भट्ट ""रूप"" और वरुण धवन ""जफर"" के किरदार में दिखाई देंगे। अनुमान है कि फिल्म की कहानी इन दोनों किरदारों की लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमेगी। मूवी का प्लॉट हिंदू-मुस्लिम एंगल पर बेस्ड बताया जा रहा है।

कलंक फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक वर्मन हैं, इसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। अभी तक मूवी का ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है। फिल्म कलंक को साल 2019 की बड़ी फिल्मों में गिना जा रहा है।

 

Created On :   18 March 2019 11:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story