comScore
Dainik Bhaskar Hindi

रोंगटे खड़े करने वाली फिल्म, महाराष्ट्र के तुम्बाड में छिपा है असली खजाना

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 09th, 2018 15:06 IST

2.8k
0
0
रोंगटे खड़े करने वाली फिल्म, महाराष्ट्र के तुम्बाड में छिपा है असली खजाना

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सोहम शाह एक रहस्यमयी फिल्म लेकर आ रहे हैं फिल्म 'तुम्बाड'। कल्पना, एक्शन, भय और डर की झलक के साथ आनंद एल राय की 'तुम्बाड' एक एडवेंचर्स रोलर कॉस्टर सवारी की तरह होगी । टीजर और ट्रेलर देखकर ये साफ हो गया है। विसुअली अद्भुत फिल्म होने के कारण, 'तुम्बाड' अपनी रिलीज से पहले ही चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म 'तुम्बाड' के ट्रेलर ने न सिर्फ दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है बल्कि बी-टाउन सेलेब्रिटीज के बीच भी फिल्म का ट्रेलर छाया हुआ है। इस फिल्म की प्रशंसा बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर कर चुके हैं।

12 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही सोहम शाह अभिनीत 'तुम्बाड' एक रहस्यमय खजाने की कहानी है जो महाराष्ट्र के छोटे कस्बे 'तुम्बाड' पर आधारित है। फिल्म बनाने की प्रक्रिया के दौरान लेखक ने फिल्म की स्क्रिप्ट में एक रहस्यमय खजाने का जिक्र किया गया था और इसीलिए फिल्म की टीम एक ऐसे शहर की तलाश में थी जहां वाकई में में ऐसी घटना घटी हो और इस तलाश में उन्हें महाराष्ट्र के तुम्बाड शहर के बारे में पता लगा। 

जब फिल्म के निर्माता शूटिंग के लिए तुम्बाड पहुंचे तो उन्हें वहां के स्थानीय लोगों से पता लगा कि इस जगह पर वाकई में रहस्यमय खजाना छिपा हुआ है। यह बात सुन कर फिल्म की पूरी टीम आश्चर्यचकित हो उठी और इसलिए फिल्म का नाम भी 'तुम्बाड' रखने का फैसला किया गया।

फिल्म में महाराष्ट्र के स्थानीय छोटे कस्बों की झलक के साथ दर्शकों के जेहन में पूर्व स्वतंत्रता युग की यादें ताजा करने की कोशिश की जाएगी। "तुम्बाड" में  अनुभवी अभिनेता सोहम शाह नए अवतार में नजर आएंगेस जहां वे महाराष्ट्र के पूर्व स्वतंत्रता युग से 30 और 40 दशक के विंटेज लुक में दिखाई देंगे।

अभिनेता अपने किरदार का सार पकड़ते हुए, फिल्म में महाराष्ट्र के कोंकनास्थ ब्रह्मन्स द्वारा पहने गए ठेठ पोशाक में दिखाई देंगे। सर्वोत्कृष्ट ईयरपीस और मूंछों के साथ सोहम शाह ने अपने किरदार की हर बारीकी पर ध्यान दिया हैस जिसने फिल्म के प्रति जिज्ञासा बढ़ा दी है। पूर्व स्वतंत्रता युग में इस्तेमाल होने वाले उपकरण और वाहन के प्रदर्शन के साथ, टीज़र और ट्रेलर ने पौराणिक कथाओं और हॉरर के दिलचस्प मिक्चर के साथ दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे।

'तुम्बाड' को कई फिल्म फेस्टिवल्स में सराहा गया है। यह एक फैंटेसी थ्रिलर है और इसे राही अनिल बर्वे ने निर्देशित किया है। कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, "तुम्बाड" इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है। 'फिल्म आई वेस्ट' और 'फिल्मगेट फिल्म्स' द्वारा सह-निर्मित तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर