अपनी फिल्मों के कंटेन्ट पर बोले करण जौहर, कहा- नहीं मांगूंगा माफी

Filmmaker Karan Johar Speaks On Her Movies Content
अपनी फिल्मों के कंटेन्ट पर बोले करण जौहर, कहा- नहीं मांगूंगा माफी
अपनी फिल्मों के कंटेन्ट पर बोले करण जौहर, कहा- नहीं मांगूंगा माफी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्म इंडस्ट्री के लोगों या अमीरों को प्राथमिकता देने के लिए फिल्मकार करण जौहर को अक्सर आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। इसके बावजूद करण का कहना है कि वह अपनी बनाई हुई फिल्मों के लिए माफी नहीं मांगेंगें। हालांकि बदलते वक्त के साथ वह सिनेमा बनाने की अपनी पद्धति को बदलने के लिए तैयार हैं।

एक इवेंट में मीडिया से बात करने के दौरान करण ने कहा, मैंने उस किस्म की फिल्में इसलिए बनाई है क्योंकि मैं एक निश्चित माहौल में बड़ा हुआ हूं। वहां एक ऐसी तमन्ना भी थी जो मेरे सोचने के तरीके के साथ जुड़ी हुई थी। मैं हमेशा सोचता था कि सिनेमा असल जीवन से कहीं ज्यादा है और इसलिए मैंने ऐसे किरदार बनाए जिनकी लोग तमन्ना करते हैं।

करण ने आगे कहा, लेकिन कहीं न कहीं आगे चलकर सिनेमा का रचनाक्रम बदल गया और मुझे उसे स्वीकारना होगा और निश्चित करना होगा कि मेरे किरदार और भी ज्यादा जमीन से जुड़े हुए और वास्तविक हो ताकि वह अब और ज्यादा चमक-धमक वाले नहीं लगे।

करण ने यह भी कहा, मुझ पर एफफ्लूएंजा का आरोप है, लेकिन यह कहते हुए मैं उन फिल्मों के लिए माफी नहीं मागूंगा, जिन्हें मैंने बनाया है हालांकि मुझे लगता है कि भविष्य में मुझे इसमें बदलाव लाना होगा।

एफफ्लूएंजा का तात्पर्य अमीरों की समस्या से है। अधिकतर ऐसा माना जाता है कि अमीरों के पास वास्तव में कोई परेशानियां नहीं होती है। जिंदगी को जीने में उन्हें अकेलापन, जीवन से उब जाना या असंतुष्ट हो जाने जैसी समस्याओं का ही सामना करना पड़ता है। इसमें खुद को खुश रखने के लिए वे पैसों के पीछे भागते हैं।

 

Created On :   21 Aug 2019 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story