comScore
Election 2019

फिल्म डायरेक्टर राकेश रोशन को कैंसर, बेटे ऋतिक ने दी जानकारी 

January 08th, 2019 19:57 IST

डिजिटल डेस्क, मुबंई। अपने समय के रह चुके अभिनेता, बॉलीवुड निर्माता- निर्देशक राकेश रोशन को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें उन्हें कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के बारे में बताया गया है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो राकेश रोशन इन दिनों गले के कैंसर से जूझ रहे हैं। सुनने में आया है कि राकेश का कैंसर अभी शुरुआती स्टेज में है और आज उनकी सर्जरी भी होने वाली है। बता दें कि इस बात की जानकारी राकेश रोशन के बेटे और एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

आज यानी दिन मंगलवार को, ऋतिक रोशन ने अपने अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए बताते हैं कि आज उनके पापा की गले की सर्जरी होनी है और सर्जरी वाले दिन भी पापा ने अपना जिम का सेशन नहीं छोड़ा। ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राकेश रोशन के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों जिम में हैं। इस फोटो को शेयर कर ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है कि, 'आज सुबह मैंने डैड से फोटो के लिए कहा क्योंकि में जानता था कि सर्जरी के दिन भी वे अपना जिम सेशन नहीं छोड़ेंगे। आगे ऋतिक कहते हैं कि हम बहुत खुशनसीब हैं कि हमें परिवार में उनके जैसा मार्गदर्शक मिला है। उन्हें गले का कैंसर (squamous cell carcinoma of the throat) है। इस बारे में कुछ हफ्ते पहले ही हमें पता चला था और आज वह पूरे जोश के साथ उस बीमारी से लड़ने जा रहे हैं। ऋतिक के पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनके स्वास्थ्य को लेकर प्रार्थना करने में जुट गए। 

राकेश रोशन अपने समय के एक सपर हिट Hero रहे हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1970 में फिल्म घर- घर की कहानी से की थी और 1987 में 'खुदगर्ज' फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। राकेश की उम्र 69 वर्ष है। राकेश को लोगों ने बतौर अभिनेता और निर्देशक खूब पंसद किया है। राकेश रोशन ने साल 2000 में ऋतिक रोशन को फिल्म 'कहो ना प्यार है' से लॉन्च किया था जो काफी सुपरहिट रही थी। इसके बाद उन्होंने बेटे ऋतिक रोशन के साथ सुपरहिट कृष सीरीज दी और अब कृष 4 की तैयारियों में जुटे हैं। 


गौरतलब है कि, इससे पहले इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर और सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया था। सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में सात महीने तक इलाज कराने के बाद मुंबई लौट आई थी। इरफान बीते साल मार्च से ही लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे थे, मगर वे भी अब अपना इलाज करवाकर भारत लौट आए हैं।


 

Loading...
कमेंट करें
CwctJ
Loading...