इन बातों से जानिए कितना सच बोलता है आपका दोस्त

Find out how much truth the friend speaks to you, by some easy tricks
इन बातों से जानिए कितना सच बोलता है आपका दोस्त
इन बातों से जानिए कितना सच बोलता है आपका दोस्त

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आपको अपने बेस्ट फ्रेंड पर खुदसे भी ज्यादा भरोसा होगा और आप कभी इस बात पर यकीन कर ही नहीं सकते कि वो आपसे कभी झूठ भी बोलेगा। तो हम आपकी इस गलतफहमी को भी दूर कर दें। इस दुनिया में शायद ही कोई हो, जो झूठ न बोलता हो। यदि हम भी सबसे ज्यादा झूठ किसी से बोलते हैं तो वो या तो हमारे पेरेंट्स होते हैं या फिर बेस्ट फ्रेंड्स। आज हम आपको कुछ वही बातें बताने जा रहे हैं, जो आपका फ्रेंड हमेशा बोलता है, लेकिन उसे आप सच मान लेते हैं।

  • अक्सर ऐसा होता है कि हम कहीं बैठे होते हैं या घूमने का प्लान बनाते हैं तो हमारा बेस्ट फ्रेंड आने में लेट करता है। जब हम उससे फोन करके पूछते हैं तो वो यही कहता है कि, 'बस आ गया' और हमसे घंटों इंतजार करवाता है। जबकि असल में वो हमसे झूठ बोलता है।
  • आमतौर पर बेस्ट फ्रेंड्स के बीच इतनी बॉन्डिंग रहती है कि वो एक-दूसरे की पर्सनल बातें जानते हैं लेकिन किसी से शेयर नहीं करे। कई बार हमारा फ्रेंड हमारी कुछ अजीबो-गरीब फोटो खींच लेता है और जब हम उससे वो फोटो डिलीट करने का कहते हैं तो वो हमसे कहता है कि उसने फोटो डिलीट कर दी। लेकिन वो ऐसा करता नहीं है और बाद में हमारा बाकी दोस्तों के सामने मजाक उड़ाता है।
  • आप किसी लड़की से मिलने जा रहे हैं या फिर कहीं बाहर घूमने जा रहे हैं। तो ऐसा अक्सर होता होगा कि आप अपने दोस्त से अपने लुक के बारे में पूछते होंगे और आपका दोस्त हंसते-हंसते कहता होगा कि आप बहुत अच्छे लग रहे हैं। ये भी एक तरह का झूठ ही है, जो बेस्ट फ्रेंड्स के बीच अक्सर बोला जाता है।

Created On :   24 July 2017 7:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story