comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अक्षय कुमार पर FIR दर्ज, लेखक ने लगाया  'पैडमैन' की स्क्रिप्ट चोरी का आरोप

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 10th, 2018 22:21 IST

7.8k
0
0


डिजिटल डेस्क, मुंबई । ऐसा लगता है इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों को ग्रहण लगा हुआ है। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' फिल्म का पूरा देश में विरोध किया गया, मणिकर्निका के खिलाफ भी कुछ दिन पहले विरोध के स्वर सुनाई दिए। अब अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' को लेकर अक्षय के खिलाफ FIR र्ज कराई गई हैं। दरअस अक्षय पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने फिल्म की स्टोरी चुराई है। एक लेखक ने फिल्म के निर्माता-निर्देशक पर उनकी स्क्रिप्ट के सीन चुराने का आरोप लगाया है। लेखक रिपुदमन जायसवाल ने अक्षय के खिलाफ मामला भी दर्ज करवा दिया है। लेखक रिपुदमन ने बताया कि उन्होंने अपनी स्क्रिप्ट धर्मा प्रोडक्शन को दी थी, लेकिन उनकी स्क्रिप्ट से सीन चुराकर पैडमैन में डाल दिए गए।

गौरतलब है कि लेखक रिपुदमन ने अपने फेसबुक पेज पर करीब डेढ़ साल पहले पैड बनाने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम और सेनेटरी पैड्स पर एक स्क्रिप्ट लिखी थी और उसे रजिस्टर भी कराया था। रिपुदमन का कहना कि उन्होंने 5 दिसंबर 2016 को स्क्रीन राइटर एसोशिएसन में स्क्रिप्ट रजिस्टर करवाई थी और रेयान स्टीफन (करण जौहर प्रोडक्शन- क्रिएटिव हेड) और विक्रमादित्य मोटवानी को भेजा था। इसके 10 दिनों के बाद ही ट्विंकल खन्ना ने घोषणा कर दी कि उनका प्रोडक्शन हाउस अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर अक्षय को लेकर फिल्म बनाने जा रही है।

Related image

यहां बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने पर पता चला कि इसमें बहुत से सीन उनकी स्क्रिप्ट से चुराई गई है। अब वो इस मामले को लेकर कोर्ट में जाएंगे और फिल्म प्रोड्यूसर्स के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे। रिपुदमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट लिखकर इसके बारें में बताया था। उन्होंने कहा है कि वे कोर्ट में जाएंगे और फिल्म के प्रोड्यूसरों के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।

पिछले कुछ वक्त से फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के सितारे ठीक नहीं चल रहे हैं। फिल्मों का विरोध, FIR के मामले और फिल्म बैन को लेकर कई तरह के मामले सामने आ रहे हैं। पद्मावत तो भारी विरोध के बाद भी इम्तेहान पास कर गई। अब देखना ये है कि अक्षय पर लगे चोरी के आरोपों से कब तक निपट पाएंगे।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download