बेंगलुरूः एयरो इंडिया शो के दौरान पार्किंग में लगी आग, 300 कारें खाक

Fire breaks out at the parking near venue of Aero India 2019
बेंगलुरूः एयरो इंडिया शो के दौरान पार्किंग में लगी आग, 300 कारें खाक
बेंगलुरूः एयरो इंडिया शो के दौरान पार्किंग में लगी आग, 300 कारें खाक
हाईलाइट
  • एयरो शो स्थल पर पार्किंग में लगी भीषण आग।
  • करीब 100 गाड़ियां आग की चपेट में आईं।
  • बेंगलुरू में एयरो इंडिया शो के दौरान फिर बड़ा हादसा।

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। बेंगलुरू में चल रहे एयरो इंडिया शो के दौरान शनिवार को एक बार फिर बड़ा हादसा हो गया। शो के दौरान कार पार्किंग में अचानक आग लगने से 300 गाड़ियां जलकर खाक हो गईं, हादसा पार्किंग में खड़ी एक कार में आग लगने के कारण हुआ, जिसकी लपटों की चपेट में आकर सैकड़ों कारें जल गईं। आस-पास की घास में आग लगने के कारण चारों तरफ धुएं का गुबार बन गया है, जिसके बाद एयरो शो को फिलहाल रद्द कर दिया गया है। अब आसमान साफ होने के बाद ही शो हो पाएगा।
 

आपको बता दें कि, इससे पहले एयरो इंडिया शो के उद्घाटन से पहले भी हादसा हुआ था। प्रैक्टिस के दौरान हरियाणा के हिसार के रहने वाले साहिल गांधी का एयरक्राफ्ट 19 फरवरी को दूसरे एयरक्राफ्ट से टकरा गया था, प्लेन से बाहर न निकल पाने के कारण उनकी मौत हो गई थी, हालांकि दूसरे विमान से सवार दो पायलट अपनी जान बचाने में कामयाब हो गए थे।
 


शनिवार को कार पार्किंग में अचानक आग लग गई, आसमान में धुएं का गुबार दिखने लगा, जिसके बाद अफरातफरी का महौल बन गया, हालांकि तुरंत ही घटना की जानकारी दमकल को दी गई थी।


24 फरवरी तक चलेगा एयरो शो
गौरतलब है कि सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने गुरुवार को एयरो इंडिया 2019 शो के दौरान स्वदेश में बने लड़ाकू विमान तेजस में उड़ान भरी थी। यह पहला मौका था जब किसी सेना प्रमुख ने लड़ाकू विमान में उड़ान भरी हो। एयरो इंडिया शो में दुनिया भर से 100 विमान शामिल हुए हैं। यह शो 24 फरवरी तक चलेगा, जिसमें अमेरिका की बोइंग से लेकर फ्रांस के राफेल विमान तक शामिल हैं।


 

Created On :   23 Feb 2019 8:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story