comScore

UP: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की बोगी में भीषण आग, देखिए VIDEO

June 07th, 2018 11:33 IST

डिजिटल डेस्क,आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में कैंट रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की एक बोगी में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि दूर -दूर तक आग की लपटें दिखाई दे रहीं थी। देखते ही देखते पूरी बोगी जलकर खाक हो गई। वहीं स्टेशन पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया जिससे कोई हताहत नहीं हुआ।

आग का गोला बनी ट्रेन की बोगी

दरअसल घटना बुधवार रात की है। जब कैंट रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की बोगी आग का गोला बन गई। आग की लपटें निकलता देखकर स्टेशन पर हड़कंप मच गया। जिस बोगी में आग लगी थी, वो कैंट रेलवे स्टेशन की साइड लान पर खड़ी थीं। यहां पर तीन बोगियां खड़ी थीं। जिनमें से एक में आग लग गई और पूरी बोगी आग की चपेट में आ गई। 

नहीं पता चल सका आग लगने का कारण

स्टेशन पर मौजूद यात्रियों और रेलवे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। आनन- फानन में रेल कर्मचारी और आरपीएफ के जवान ही आग बुझाने लगे। घटना की सूचना मिलने ही दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि बोगी में आग कैसे लगी अब तक इसका पता नहीं चल सका है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

हाई अलर्ट के बाद बोगी में लगी आग

कैंट स्टेशन आगरा का सबसे बड़ा रेलवे स्टेशन है। यहां पर हर समय भारी संख्या में यात्री मौजूद रहते हैं। वहीं आतंकी संगठन की धमकी के बाद आगरा में भी हाई अलर्ट जारी किया गया था। इसी बीच कैंट रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की बोगी में आग लग गई। 


 

कमेंट करें
Vs62R