comScore
Dainik Bhaskar Hindi

एम्बुलेंस में अचानक भड़की आग, बड़ा हादसा टला

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 04th, 2018 20:00 IST

1.1k
0
0
एम्बुलेंस में अचानक भड़की आग, बड़ा हादसा टला

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। मरीजों को लाने ले जाने के काम में लगी एक एम्बुलेंस में सुबह करीब 4.00 बजे अचानक आग लग गई। आग लगने की वजह से पूरी एम्बुलेंस जल कर खाख हो गई। सब से राहत की बात यह रही कि जिस समय एम्बुलेंस में आग लगी उस समय एम्बुलेंस में न तो मरीज थे और न एम्बुलेंस का स्टाफ मौजूद था। बताया जा रहा है कि जिस समय एम्बुलेंस में आग लगी उस समय एम्बुलेंस जिला अस्पताल परिसर में खड़ी थी। सुबह 4.00 बजे के करीब जब एम्बुलेंस में आग लगी, उस समय अस्पताल में भीड़भाड़ भी कम थी। एम्बुलेंस में आग लगने की जानकारी लगते ही अस्पताल परिसर में ठहरे मरीजों के परिजनों में अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया था। लोग समझ ही नहीं पाए की एम्बुलेंस में आग किस वजह से लग गई। एम्बुलेंस में लगी आग को बुझाने के लिए जब तक दमकल वाहन मौके पर पहुंचा देर हो गई थी।

युवक के साथ बेरहमी से मारपीट
लवकुशनगर में एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल हुए वीडियो में एक युवक मेडिकल की दुकान के पास जाता है और मेडिकल दुकान संचालक से उसकी कुछ बातचीत होती है, तभी दुकान के अंदर बैठे कुछ लोग बाहर आते हैं और युवक के साथ लाठी-डंडों से हमला बोल देते हैं। हमलावर युवक को तब तक पीटते है, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में जिस युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई है, उस युवक का नाम मोहित शर्मा बताया जा रहा है, जो लवकुशनगर का रहने वाला है। वहीं मारपीट करने में शामिल लोगोंं में मेडिकल संचालक दिनेश वर्मा का नाम सामने आया है।

पैसों के लेन-देन को लेकर मारपीट
मारपीट में घायल हुए युवक मोहित शर्मा की शिकायत पर लवकुशनगर थाना पुलिस ने मेडिकल संचालक दिनेश वर्मा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में जो बातें सामने आ रही हैं। उसमें पैसों के लेन -देन को लेकर मारपीट किए जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने बताया कि मेडिकल संचालक और मोहित के बीच पूर्व में पैसों का लेन-देन हुआ था।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें