चलती बाइक की पेट्रोल टंकी में लगी आग, चालक की दर्दनाक मौत

fire in fuel tank of moving bike , painful death of driver
चलती बाइक की पेट्रोल टंकी में लगी आग, चालक की दर्दनाक मौत
चलती बाइक की पेट्रोल टंकी में लगी आग, चालक की दर्दनाक मौत

डिजिटल डेस्क, दमोह। वाहनों को बिना देखरेख और सुरक्षा जांचे चलाना खतरनाक होने के साथ जानलेवा भी हो सकता है। बिना इंजन आयल की बाइक चलाते हुए पेट्रोल टंकी में आग लगने से बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि चलती बाइक में अचानक जोरदार धमाका हुआ और उसमें आग लग गई और इसी आग की चपेट में आकर बाइक समेत नीचे गिरे चालक की दर्दनाक मौत हो गई। जिले के हिंडोरिया थाना अंतर्गत बांदकपुर चौकी के बांदकपुर अभाना मार्ग के बिला घाट पर मंगलवार की दोपहर बाइक क्रमांक एमपी 37 एमएफ 38 में अचानक जोरदार धमाका हुआ बाइक में आग लग गई। घटना की भयानकता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि घटना में बाइक के साथ बाइक सवार कुआकूढऩ ग्राम निवासी झुन्नी पटैल 30 वर्ष के शरीर के भी परखच्चे उड़ गए।


बाइक में नहीं था आयल
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बताया गया है कि मृतक के माता पिता अमावस्या पर स्नान करने के लिए इलाहवाद गए हुए थे और उनकी अनुपस्थिति में वह अपने खेत पर काम कर रहा था इसी दौरान उसे गुटखे की तलब लगी और वह पैक बंद जर्दे को लेने के लिए पहले गांव की दुकान गया और बह बंद होने के चलते वह बिन आईल की बाइक जो पूर्व से गर्म हो रही थी उसे उठाकर लेने के लिए निकल गया और यही बाइक आगे जाकर अत्याधिक गर्म होकर उसकी दर्दनाक मौत का कारण बन गई। बाइक बिना आयल के चलते उसका इंजन गर्म हुआ और उससे  उसकी बैटरी गर्म हुई और बैटरी फटने के बाद आग पेट्रोल टंकी में लगी और धमाके से साथ टंकी भी फट गई।


दहल गए लोग शव को देखकर
वहीं इस हादसे को जिसने भी देखा वह शव की हालत देखकर सहर उठा। शव के हिस्से ना केवल जमीन पर बल्कि पेड़ो पर भी लटके हुए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर मामला जांच में लिया है। 

Created On :   16 Jan 2018 6:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story