सऊदी अरब के रॉयल पैलेस में फायरिंग, सुरक्षा जोन में घुसा ड्रोन

Firing in Saudi Arabia Royal Palace drone enter in security zone
सऊदी अरब के रॉयल पैलेस में फायरिंग, सुरक्षा जोन में घुसा ड्रोन
सऊदी अरब के रॉयल पैलेस में फायरिंग, सुरक्षा जोन में घुसा ड्रोन

डिजिटल डेस्क, रियाद। सऊदी अरब की राजधानी रियाद स्थित रॉयल पैलेस के सुरक्षा जोन में एक ड्रोन घुस गया। जिसके चलते वहां हड़कंप मच गया। इस दौरान भारी गोलीबारी हुई और रॉयल पैलेस में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने ड्रोन को निशाना बनाकर नष्ट कर दिया। रॉयल पैलेस में भारी गोलीबारी का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है। पुलिस ने बताया कि रॉयल पैलेस के नजदीक सुरक्षा जोन में एक ड्रोन घुस आया था, जिससे खलबली मच गई। 


संदिग्ध ड्रोन के उड़ने की खबर सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाह उड़ रही हैं। सोशल मीडिया पर सऊदी अरब में तख्तापलट का दावा भी किया जा रहा है। एक यूजर ने ट्वीट  कर कहा कि सऊदी में सैन्य तख्तापलट जारी है। सऊदी की सेना लेफ्टिनेंट जनरल अल्लुकास नेपिल्स के नेतृत्व में सैन्य कार्रवाई की जा रही है। 
 
 

 

कहा जा रहा है कि यह कार्रवाई सऊदी के किंग सलमान को हटाने के लिए की जा रही है। एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर यहां तक कहा कि रियाद के रॉयल पैलेस में गोलीबारी की आवाज सुनी गई है। यह तख्तापलट की कोशिश है। किंग सलमान को एयरफोर्स बेस के पास सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है। इस यूजर ने गोलीबारी का वीडियो भी शेयर किया है।  
 
 

Created On :   22 April 2018 7:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story